होम / Murder of Minor after Rape : दरिंदगी के बाद मासूम की हत्या, पोस्टमार्टम में हुआ खुलासा

Murder of Minor after Rape : दरिंदगी के बाद मासूम की हत्या, पोस्टमार्टम में हुआ खुलासा

• LAST UPDATED : December 26, 2021

इंडिया न्यूज, मुरादाबाद।

Murder of Minor after Rape : मुरादाबाद के एक गांव में सात साल की बच्ची के लापता होने की शिकायत दर्ज कराने के चार दिन बाद शव गन्ने के खेत में मिला। पुलिस ने बताया कि बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया, फिर हत्या कर दी गई। मृतक नाबालिग का शव अपने खेत में गए एक किसान को मिला। (Murder of Minor after Rape)

लड़की 22 दिसंबर को अपने घर के बाहर खेलते समय लापता हो गई थी। गायब होने के बाद उसके परिवार के सदस्यों ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने की रेप, हत्या की पुष्टि लापता बच्ची का पता लगाने के लिए पुलिस की दो टीमें तैनात होने के बावजूद उसका कोई पता नहीं चला।

न्याय चाहता है परिवार (Murder of Minor after Rape)

पोस्टमॉर्टम के बाद इस बात की पुष्टि हुई कि पीड़िता के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या की गई है। अपहरण के बाद बलात्कार और हत्या के मामले की पुष्टि करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विद्या सागर मिश्रा ने बताया कि पीड़िता के शरीर पर कई चोटें थीं। मिश्रा ने कहा कि पुलिस ने कुछ संदिग्धों को चिन्हित कर लिया है और जल्द ही मामले का पर्दाफाश करने की उम्मीद है। (Murder of Minor after Rape)

पीड़िता तीन भाई-बहनों में सबसे छोटी थी और अल्पसंख्यक समुदाय से थी। पीड़िता की मां ने कहा कि उसने अपनी बेटी को हर जगह खोजा लेकिन वह नहीं मिली। उसके पिता सब्जी विक्रेता हैं। उन्होंने कहा कि दो रातों की नींद हराम करने के बाद ही मुझे पता चला कि उसका शव गन्ने के खेत में मिला है। मैं अपनी बेटी के लिए न्याय चाहता हूं।

(Murder of Minor after Rape)

Also Read : Husband & Wife Reached Jail : 76.20 लाख आए तो खरीदी महंगी कार, अब पति-पत्नी पहुंचे जेल

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox