होम / मायके में रह रही महिला की हत्या कर शव दफनाया, बदबू आने पर पहुंची पुलिस

मायके में रह रही महिला की हत्या कर शव दफनाया, बदबू आने पर पहुंची पुलिस

• LAST UPDATED : August 14, 2022

इंडिया न्यूज, गोरखपुर (Murdered in UP):  गोरखपुर में पिपराइच क्षेत्र में मायके में रही महिला की हत्या कर शव को खेत में दफना दिया गया। सप्ताह भर बाद बदबू आने पर ग्रामीणों को शक हुआ तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को बाहर निकलावर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक महिला की पहचान पीपीगंज क्षेत्र की रहने वाली राधिक निषाद पुत्री फरेश के रूप में हुई। पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है।

खेत से बदबू आने पर हुआ शक

रविवार की सुबह शत्रुघन निषाद के खेत से बदबू उठने पर किसी ने पुलिस को सूचना दी कि पिपरा मुगलान में किसी हत्या करके शव को मिट्टी में दबा दिया है। पुलिस को मिट्टी में दबा हुआ शव मिला। पुलिस ने शव को खोदवा कर मिट्टी से बाहर निकलवाया और उसकी पहचान कराई तो पता चला कि वह थाना क्षेत्र की ही रहने वाली थी। उसकी शादी शाहजहांपुर जिले में हुई थी। उसका एक बेटा भी है। पति से अनबन के चलते वह मायके में रह रही थी।

मां व दामाद पर हत्या की आशंका

हत्या को लेकर ग्रामीण मृतका की मां पर आशंकित है जबकि मृतका की मां का आरोप है कि सप्ताह भर पहले उसकी बेटी दामाद के साथ घर से निकली थी। उसी ने उसकी हत्या की है। मां का आरोप है कि दामाद के साथ जाने के बाद से ही वह गायब थी। एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि शव को सप्ताह भर पूर्व मिट्टी में दबाया गया है। शव से उठने वाली दुर्गंध के चलते ग्रामीणों को इसकी जानकारी हुई। मां अपनी ही बेटी की हत्या क्यों करेगी? यह बात समझ से परे है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः नोएडा कमिश्नर को साढ़े 11 करोड़ का मानहानि का नोटिस

यह भी पढ़ेंः  छात्रा का निजी अस्पताल में जबरन गर्भपात कराने पर मौत, रक्षाबंधन पर घर से थी निकली

यह भी पढ़ेंः आंतकी नदीम जैश-ए मुहम्मद का था सदस्य, यूपी में बड़े हमले की कर रहा था तैयारी 

यह भी पढ़ेंः सीएम योगी व भाकिमो नेता को बम से उड़ाने की धमकी, 15 दिन में देख लेने की चेतावनी

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox