होम / Muzaffarnagar: बुलडोजर ने प्रधान के अवैध निर्माण को ढहाया, विरोध में बुलडोजर के आगे लेटीं महिलाएं, जमकर हुआ हंगामा

Muzaffarnagar: बुलडोजर ने प्रधान के अवैध निर्माण को ढहाया, विरोध में बुलडोजर के आगे लेटीं महिलाएं, जमकर हुआ हंगामा

• LAST UPDATED : February 11, 2023

Muzaffarnagar: (Bulldozer demolishes Pradhan’s illegal construction, fierce commotion) भवन निर्माण में 80 वर्ग मीटर भूमि पर अवैध कब्जा पाया गया। यहाँ महिलाओं ने भारी विरोध किया और कर्मचारियों के साथ नोक-झोंक की। इसके बाद नायाब तहसीलदार ने मौके पर भारी पुलिस फोर्स को बुला लिया। टीम ने ग्राम पंचायत की भूमि को अब कब्जा मुक्त करा दिया है।

शनिवार को मुजफ्फरनगर जनपद में चरथावल क्षेत्र के निरधना में ग्राम प्रधान द्वारा किए गए अवैध कब्जे को हटवा दिया गया। राजस्व विभाग की टीम ने नायब तहसीलदार की निगरानी में ये कार्रवाई की हैं। यहाँ कब्जा हटवाने के दौरान आक्रोशित महिलाएं बुलडोजर के सामने लेट गईं और नारेबाजी करते हुए विरोध किया। लेकिन भारी पुलिस फोर्स के सामने ये महिलाएं कुछ न कर सकी। और टीम ने जमीन को कब्जा मुक्त करा दिया है।

महिलाओं ने भारी विरोध किया

गांव निरधना में प्रधान आबादी की जमीन पर करीब 200 वर्ग मीटर भूमि पर भवन निर्माण कर रहा था। उनके विरोधियों ने राजस्व विभाग की टीम को सरकारी खाद के गड्ढे की जमीन पर अवैध कब्जा किए जाने की सूचान दी। इसके बाद राजस्व विभाग की टीम आ गई। वहीं शनिवार को नायब तहसीलदार हरेंद्र सिंह टीम के साथ मौके पर कब्जा हटवाने पहुंच गए। लेकिन यहाँ महिलाओं ने भारी विरोध किया और कर्मचारियों के साथ नोक-झोंक की। इसके बाद नायाब तहसीलदार ने मौके पर भारी पुलिस फोर्स को बुला लिया।

भूमि को कब्जा मुक्त

साथ ही थाना प्रभारी राकेश शर्मा भी महिला सिपाहियों को लेकर मौके पर पहुंच गए। इसके बाद महिलाओं को समझा बुझाकर अतिक्रमण हटवाया गया। राजस्व निरीक्षक हितकर चौधरी और लेखपाल प्रवीण गुप्ता ने बताया कि मौके पर किए जा रहे भवन निर्माण में 80 वर्ग मीटर भूमि पर अवैध कब्जा पाया गया। टीम ने ग्राम पंचायत की भूमि को अब कब्जा मुक्त करा दिया है।

Also Read:- UP-Bihar: CM नीतीश की समाधान यात्रा से पहले मिले 3 Time Bomb, क्यों हुई UP के तीन युवकों से पूछताछ?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox