होम / Kushinagar: सत्याग्रह एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में नमाज पढ़ने का VIDEO वायरल, पूर्व MLA ने रेलवे से की शिकायत

Kushinagar: सत्याग्रह एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में नमाज पढ़ने का VIDEO वायरल, पूर्व MLA ने रेलवे से की शिकायत

• LAST UPDATED : October 22, 2022

Kushinagar

इंडिया न्यूज, कुशीनगर (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश में प्रतिबंध के बावजूद सार्वजनिक स्थानों पर धार्मिक आयोजन बंद नहीं हो रहे हैं। ताजा मामला कुशीनगर जिले का है। यहां खड्डा रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में नमाज पढ़ने का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में ट्रेन के स्लीपर कोच में कुछ लोग नमाज पढ़ते नजर आ रहे हैं। पूर्व विधायक ने इस बाबत रेलवे के अधिकारियों से शिकायत की है।

पूर्व विधायक ने बनाया वीडियो

दावा है कि बृहस्पतिवार को खड्डा में खड़ी सत्याग्रह एक्सप्रेस (ट्रेन नंबर 15273) में एक पूर्व विधायक ने यह वीडियो बनाया है। वीडियो के आधार पर मामले की जांच शुरू हो गई है। जानकारी के अनुसार, गुरुवार की दोपहर खड्डा रेलवे स्टेशन पर कप्तानगंज की ओर जा रही सत्याग्रह एक्सप्रेस खड़ी थी। स्लीपर कोच में कुछ लोग नमाज पढ़ने लगे। इस दौरान यात्रियों को आने जाने में असुविधा हुई अन्य लोगों को नमाज के खत्म होने का इंतजार करना पड़ा।

ट्रेन के कोच में जब नमाज पढ़ी जा रही थी। तभी पूर्व विधायक दीप लाल भारती भी सवार हुए। लोगों को नमाज पढ़ते देखकर उसका वीडियो बनाया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पूर्व विधायक ने इसकी शिकायत रेलवे के अधिकारियों से भी की। उन्होंने शिकायत में कहा कि वह कप्तान जाने के लिए ट्रेन में सवार हुए थे। नमाज पढ़े जाने की वजह से उनको दूसरी कोच में जाना पड़ा।

वायरल वीडियो की जांच शुरू

पूर्व विधयक दीप लाल भारती ने मामले की जांच की मांग की है। हालांकि नमाज पढ़ने वाले लोग कौन थे? वह कहां से कहां जा रहे थे? इसकी जानकारी प्रकरण की जांच होने के बाद ही सामने आ सकेगी। इस संबंध में रेलवे सुरक्षा बल कप्तानगंज के प्रभारी निरीक्षक समय सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: धनतेरस पर राशि के अनुसार करें खरीदारी, बन रहा त्रिपुष्कर योग

यह भी पढ़ें: श्रीराम राज्याभिषेक थीम पर संवर रही अयोध्या, 17 लाख दिये जलाकर फिर बनेगा रिकॉर्ड

Connect Us Facebook | Twitter

 

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox