होम / National General Secretary Of SP : सपा ने के राष्ट्रीय महासचिव ने कार्यकतार्ओं को दिए जीत के टिप्स

National General Secretary Of SP : सपा ने के राष्ट्रीय महासचिव ने कार्यकतार्ओं को दिए जीत के टिप्स

• LAST UPDATED : December 9, 2021

इंडिया न्यूज, मुरादाबाद:

National General Secretary Of SP समाजवादी पार्टी कार्यालय पर जिला और महानगर इकाई के संगठन, सेक्टर और बूथ की समीक्षा बैठक हुई। सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सांसद किरणमय नंदा और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष समाजवादी युवजन सभा विकास यादव ने जिला व महानगर की समीक्षा करने के बाद कहा कि बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करना है।


पूर्ण निष्ठा और ईमानदारी के साथ काम करें National General Secretary Of SP

जिला संगठन, सेक्टर और बूथ की समीक्षा से पहले जिलाध्यक्ष डीपी यादव ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा और युवजन सभा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन पर उनका स्वागत किया। इसके बाद महानगर के बूथ सेक्टरों की समीक्षा हुई। दोनों प्रभारियों ने जिलाध्यक्ष डीपी यादव व महानगर अध्यक्ष शाने अली शानू के नेतृत्व में महानगर संगठन द्वारा बूथों को लेकर किए गए काम और तरीके की सराहना की।

इसके बाद सभी पदाधिकारियों, सेक्टर प्रभारियों तथा बूथ प्रभारियों सहित कार्यकतार्ओं से आह्वान किया कि चुनाव की तैयारियों में पूरी तरह से जुट जाएं। कहा कि वे पूर्ण निष्ठा और ईमानदारी के साथ यूं ही अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते रहें।

महिलाओं को अधिक से अधिक जोड़ने का प्रयास करें National General Secretary Of SP

महिलाओं को अधिक से अधिक जोड़ने का प्रयास करें। सभी की मेहनत और प्रयासों से ही 2022 में एक बार फिर सपा सरकार बनाएगी। इस दौरान तमिलनाडु में दुर्घटनाग्रस्त हुए सेना के हेलीकॉप्टर में सीडीएस जनरल विपिन रावत, उनकी पत्नी समेत 11 लोगों के निधन पर दो मिनट का मौन धारण कर दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की।

इस दौरान महानगर महासचिव कुलदीप तुरैहा एडवोकेट, प्रवक्ता तुंगीश यादव, वरिष्ठ उपाध्यक्ष विजयवीर सिंह यादव, अनीसुद्दीन कातिब, अरकान कुरैशी, गजेंद्र सिंह यादव, तारीफ मलिक, धर्मेन्द्र यादव, नाजिर खान, शीरीगुल, संजीव चौधरी, सैयद अफजाल अली, सौरभ कपूर, जयपाल सिंह सैनी, मास्टर रहीस सैफी आदि रहे।

 

Also Read : Priyanka Formula For UP Vidhan Sabha 2020 : यूपी विधान सभा 2020 के लिए क्या है प्रियंका का फामूर्ला 45

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox