होम / National President Of BJP Kisan Morcha Said: भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, सपा, कांग्रेस व बसपा परिवारवादी पार्टी

National President Of BJP Kisan Morcha Said: भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, सपा, कांग्रेस व बसपा परिवारवादी पार्टी

• LAST UPDATED : December 27, 2021

इंडिया न्यूज, कानपुर :

National President Of BJP Kisan Morcha Said भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद राजकुमार चाहर ने कहा कि सपा, कांग्रेस व बसपा परिवारवादी पार्टी हैं। उनकी पार्टी के बैनर में केवल परिवार के ही सदस्य दिखाई पड़ते हैं। उनका लक्ष्य केवल अपने परिवार व स्वजन का विकास करना है।

राष्ट्रहित और विकास से उनका कोई लेना देना नहीं है। सोमवार को यह बात भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद राजकुमार चाहर ने सिकंदरपुर कर्ण ब्लाक के गांव पंसारी में आयोजित किसान सम्मेलन में कही।


भाजपा हिंदू और हिंदुत्व के झंडे को प्रमुखता से उठा रही हैं National President Of BJP Kisan Morcha Said

उन्होंने भाजपा को राष्ट्रवादी पार्टी बताते हुए कहा कि जिसे गांव गरीब व किसान व देश के विकास की चिंता करती है। उन्होंने जनता से सवाल किया कि यह आपको तय करना है कि प्रदेश में राम भक्तों की सरकार बने या फिर जिन्ना समर्थकों की।

उन्होंने कहा कि मुस्लिमों का समर्थन पाने के लिए विभिन्न राजनीतिक दल हिंदू शब्द का नाम लेने से भी घबराते हैं जब कि भाजपा हिंदू और हिंदुत्व के झंडे को प्रमुखता से उठा रही हैं। कानपुर के कारोबारी के यहां मिले अकूत काले धन को लेकर सपा पर हमला बोला और उसे भ्रष्टाचार की तिजोरियों से बरामद होना बताया।

भारत का दर्शन ऋषि और कृषि है National President Of BJP Kisan Morcha Said

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने कहा भारत का वैदिक विचार व दर्शन ऋषि कृषि पर आधारित रहा है। जहां ऋषियों ने संस्कृति व सभ्यता का विकास किया। वहीं कृषि ने राष्ट्र को सक्षम समर्थ बनाने का कार्य किया।

उन्होंने कृषि को देश की संस्कृति और देश व प्रदेश सरकार को किसानों की हितैषी बताया। किसान मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री बाबू भाई जेवलिया ने किसानों से दोबारा योगी सरकार लाकर अपने हितों की रक्षा करने का आह्वान किया।

Also Read : Three Assembly seats Of Gautam Budh Nagar: गौतमबुद्ध नगर की तीन विधानसभा सीट पर कई भाजपा नेता हैं दावेदार

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox