होम / Nikay Chunav: सीएम योगी संभालेंगे निकाय चुनाव की कमान, पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे मीटिंग

Nikay Chunav: सीएम योगी संभालेंगे निकाय चुनाव की कमान, पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे मीटिंग

• LAST UPDATED : April 19, 2023

Nikay Chunav: निकाय चुनाव में सीएम योगी खुद मोर्चा संभालने जा रहे हैं। आज वो गरखपुर के दौरे पर रहेंगे। हालांकि इस बार आचार संहिता के कारण जनता दर्सन का कार्यक्रम नहीं आयोजित किया जाएगा। वहीं सीएम योगी गोरखपुर मंडल के कई इलाकों में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। वहीं उनको जीत का मंत्र भी देंगे। सीएम के इस दौरे को काफी अहम माना जा रहा है। दरअसल निकाय चुनाव में बीजेपी किसी भी स्थिति में ढीलाई नहीं देखना चाहती है। यही कारण है कि सीएम ने खुद कमान संभाल ली है। तय कार्यक्रम के अनुसार आज सीएम योगी गोरखपुर मंडल के महराजगंज, कुशीनगर, देवरिया और गोरखपुर में कार्यकर्ताओं को निकाय चुनाव में जीत हासिल करने का मंत्र देंगे।

निकाय चुनाव के लिए तैयार बीजेपी

बीजेपी के लिए गोरखपुर काफी खास है। यहां से सीएम योगी विधायक है तो वहीं गोरखपुर सीएम योगी का गृह जनपद है। गोरखपुर मंडल की बात करें तो यहां की 28 सीटों में से 27 विधानसभा सीटों पर बीजेपी का कब्जा है। लोक सभा चुनाव में बीजेपी ने सभी सीटों पर जीत हासिल की थी। यही कारण है कि बीजेपी ने गोरखपुर पर विशेष ध्यान दिया है।

मंत्री विधायक करेंगे प्रचार

निकाय चुनाव मे बीजेपी सरकार की उपलब्धियां गिनाने में लगी है। बीजेपी की रणनीति के अनुसार इस चुनाव में विधायक मंत्री चुनाव प्रचार में जाएंगे। नगर निगमो और नगर पालिकाओं में मंत्रियों की कई रैलियां प्रस्तावित होनी है। इसी कड़ी में गोरखपुर मंडल में सीएम योगी खुद मोर्चा संभालने जा रहे हैं। इसी कड़ी में आज सीएम के कई कार्यक्रम प्रस्तावित हैं।

Also Read: Same Sex Marriage: जमीयत उलेमा हिंद का आरोप, समलैंगिक विवाह पारिवारिक व्यवस्था पर हमला, एससी में याचिका दायर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox