होम / Noida Rain: झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहाना, कई स्थानों पर पानी भरने से लोग परेशान

Noida Rain: झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहाना, कई स्थानों पर पानी भरने से लोग परेशान

• LAST UPDATED : May 1, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Noida Rain: एनसीआर समेत यूपी के तमाम हिस्सों में सोमवार दोपहर में मौसम अचानक सुहाना हो गया। दरअसल नोएडा समेत आस पास के इलाकों में दोपहर में झमाझम बारिश हुई जिसके बाद तापमान में अचानक काफी गिरावट दर्ज की गई। वहीं शहर के विभिन्न स्थानों पर पानी भरने से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। मौसम विभाग ने पहले ही बारिश को लेकर यलो अलर्ट जारी किया था। वहीं इस दोपहर मौसम में अचानक परिवर्तन हुआ। दोपहर में बारिश होने के कारण लोगों को आवाजाही करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा तो वहीं सड़कों पर भारी जाम का सामना मुसाफिरों ने किया।

गाजियाबाद में भी बारिश

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में भारी बारिश होने से मौसम कापी सुहाना हो गया है। भारी बारिश के कारण सड़कों पर जाम की स्थिति बनी रही। दिन में ही अंधेरा छाया रहा। जिससे दिन मे ही सड़को पर गाड़िया हेड लैंप जलाकर चल रही थी। कई जगहों पर बिजली जाने की भी खबर सामने आई है। उधर मौसम विभाग का कहना है कि अभी कल भी प्रदेश के इन इलाकों में मौसम ऐसा ही रहने वाला है। बारिश के कारण लोगों को बढ़ती गर्मी से निजात मिली है। तो वहीं किसानों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

कल भी मौसम रहेगा ऐसा

बारिश को लेकर जारी अलर्ट के अनुसार प्रदेश के कई इलाकों में मौसम कल तक ऐसा ही रहने वाला है। जानकारी के लिए बता दें कि आईएमडी ने पूर्वानुमान जारी किया है कि प्रदेश के पश्चिमी जिलों में आंधी बारिश हो सकती है। 2 मई तक ऐसा मौसम होने की संभावना है।

Also Read: UP Politics: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक पहुंचे श्रावस्ती विपक्ष पर जमकर बरसे, कहा- बीजेपी की होगी शानदार जीत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox