होम / Nurse has Beaten up Youth after Molestation : जब चौराहे पर हुआ चप्पलों से प्रहार, एकतरफा प्यार का भूत हुआ फरार

Nurse has Beaten up Youth after Molestation : जब चौराहे पर हुआ चप्पलों से प्रहार, एकतरफा प्यार का भूत हुआ फरार

• LAST UPDATED : February 18, 2022

इंडिया न्यूज, मेरठ।

Nurse has Beaten up Youth after Molestation : शास्त्री नगर में मां का इलाज कराने आए युवक को अस्पताल की नर्स से एकतरफा प्यार हो गया। इश्क का ऐसा भूत चढ़ा की उसने नर्स के साथ छेड़छाड़ कर दी और जबरन शादी का दबाव बनाने लगा। आरोपी को नर्स और उसके अन्य स्टाफ ने पीटा और फिर पुलिस को सौंप दिया। (Nurse has Beaten up Youth after Molestation)

जगदंबा अस्पताल में काम करने वाली एक नर्स का कहना है कि छह माह पूर्व एक महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसी मरीज का बेटा तीमारदार होने के चलते अस्पताल में ही रहता था। युवक तभी से पीछा करता था। नर्स का आरोप है कि पिछले कुछ दिनों से जब भी वह शाम के समय अपने घर जाती थी तो आरोपी पीछा करता था। इसकी जानकारी उसने अस्पताल के मालिक और मैनेजर को दी थी।

नर्स का रास्ता रोक अभद्रता की (Nurse has Beaten up Youth after Molestation)

गुरुवार शाम को भी आरोपी ने के-ब्लॉक पर नर्स का रास्ता रोका और फिर से अभद्रता की। इस दौरान अस्पताल के दो कर्मी भी आसपास ही मौजूद थे और धरपकड़ के लिए लगे थे। नर्स ने बीच रास्ते पर आरोपी को चप्पल से पीटना शुरू कर दिया और इसी दौरान भीड़ जमा हो गई। (Nurse has Beaten up Youth after Molestation)

इसके बाद अस्पताल के बाकी स्टाफ ने आरोपी को दबोच लिया। उधर, कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी को मेडिकल पुलिस के हवाले किया गया है। एसपी सिटी विनीत भटनाकर ने बताया कि मामले की जानकारी पर डायल 112 पहुंची थी और आरोपी को थाने ले आई है। फिलहाल कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी।

(Nurse has Beaten up Youth after Molestation)

Also Read : Photo of Young Man Holding Gun : कनपटी पर सटा रखा है तमंचा, फोटो वायरल होने पर पकड़ा गया

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox