होम / Odisha Train Accident: अखिलेश यादव ने ट्रेन हादसे पर सरकार को घेरा, कहा, ‘ये कवच नहीं, भाजपाई कपट है’

Odisha Train Accident: अखिलेश यादव ने ट्रेन हादसे पर सरकार को घेरा, कहा, ‘ये कवच नहीं, भाजपाई कपट है’

• LAST UPDATED : June 3, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Odisha Train Accident: कल रात एक बड़ा हादसा ओड़िशा में हो गया। यहां पर बालाशोर जिले में कोरोमंडल ट्रेन के साथ हादसा हो गया। तीन ट्रेनों की टक्कर के कारण भीषण ट्रेन हादसा हुआ है। इस हादसे में 280 लोगों से ज्यादा की जान गई है तो वहीं 1000 से ज्यादा लोग घायल हुए है। इस हादसे पर पीएम मोदी, सीएम योगी के अलावा तमाम दिग्गजों ने शोक व्यक्त किया है। आज स्वयं पीएम मोदी घटना स्थल पर पहुंचे और जायजा लिया। वो कटक में भर्ती घायलों से भी मिलने गए। इस बीच इस हादसे पर आरोप प्रत्यारोप की भी राजनीति तेज हो गई है। इस कड़ी में मुख्य विपक्षी दल सपा ने सरकार से सवाल किया है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस मामले पर ट्वीट किया है।

क्या बोले अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि “झूठी सरकार की झूठी तकनीकी ने कितने लोगों की जान ले ली है। इसके लिए मंत्री से लेकर कंपनी तक सब ज़िम्मेदार है। इस महाघोटाले और भ्रष्टाचार की एक आपराधिक मामले की तरह जाँच करके दंडात्मक कार्रवाई हो। ये कवच नहीं; भाजपाई कपट है।”

पीएम मोदी ने लिया जायजा

ओड़िशा पहुंच कर पीएम नरेंद्र मोदी ने घटना स्थल का जायजा लिया है। उन्होंने कटक पहुंच कर घायलों का हाल चाल भी लिया। बता दें कि सुबह रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव भी घटना स्थल पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने तमाम उन बोगियों को जायजा लिया जो डिरेल हुई है। घटनास्थल पर जाकर पीएम मोदी ने अधिकारियों से बात भी की। पीएम ने हर संभव मदद करने के निर्देश दिये।

Also Read:

Azamgarh Road Accident: दो बसें आमने-सामने टकराईं, 30 से ज्यादा घायल, अस्पताल में भर्ती

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox