होम / OP Sharma Death: कानपुर के रहने वाले महान जादूगर का हुआ निधन, ये जादू देखने के बाद लोगों का उमड़ा था हुजूम

OP Sharma Death: कानपुर के रहने वाले महान जादूगर का हुआ निधन, ये जादू देखने के बाद लोगों का उमड़ा था हुजूम

• LAST UPDATED : October 16, 2022

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, आगरा: मैजिक का नाम आने पर ओपी शर्मा को न याद किया जाए ऐसा नहीं सकता। रविवार को भारत का एक बेहतरीन जादूगर दुनिया छोड़कर चला गया। विश्व प्रसिद्ध मशहूर जादूगर ओपी शर्मा का निधन हो गया। उन्होंने 49 वर्ष की उम्र में कानपुर के फार्च्यून अस्पताल में जीवन की अंतिम सांस ली. जादूगर ओपी शर्मा के निधन की खबर सुनते ही ताजनगरी आगरा के लोगों और जादूगरों मे शोक की लहर है।

ओपी शर्मा के जादू का लोग करते थे इंतजार
जादूगर ओपी शर्मा के द्वारा आगरा में समय-समय पर अलग-अलग जादू दिखाया था। आगरा के लोग इंतजार करते थे कि कब ओपी शर्मा आएं तो जादू दिखाएं। जादूगर ओपी शर्मा 13 सितंबर 2019 को आखिरी बार आगरा आए थे। यहां उन्होंने सूरसदन प्रेक्षागृह में जादू दिखाया था। जादूगर ओपी शर्मा का शो देखने के लिए लोग ब्लैक में भी टिकट खरीद रहे थे।

ओपी शर्मा के जादुओं को हमेशा किया जाएगा याद
उस समय वह काफी दिन तक आगरा में रुके थे। उनके सभी शो हॉउसफुल थे। उनको देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ती थी। यहां उन्होंने तरह-तरह के जादू दिखाए थे। उनके दिखाए गए जादू अभी भी लोगों की यादों में हैं।

मैजिक शो के दौरान डायनासोर को ले आए थे सामने
बता दें कि जादूगर ओपी शर्मा के द्वारा कई ऐसे जादू किए गए, जो लोगों में काफी चर्चा का विषय रहे। एक बार ताजनगरी के सूरसदान प्रेक्षागृह में प्रसिद्ध जादूगर ओपी शर्मा जादू दिखा रहे थे। तभी उन्होंने जादू से विशालकाय डायनासोर लोगों के सामने पेश कर दिया। जिसके बाद से इस जादू को देखने वालों का तांता लग गया।

जैसे ही लोगों को पता चला कि इस बार ओपी शर्मा जादू से डायनासोर दिखा रहे हैं, उनके जादू के शो में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। आलम यह था कि पुलिस को बुलवाना पड़ा था, जिससे कि स्थति नियंत्रण में बनी रहे।

यह भी पढ़ें- Ayodhya: श्री राम मंदिर निर्माण की नई तस्वीरें ट्रस्ट ने की साक्षा, बनने के बाद ऐसा दिखेगा मंदिर – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox