होम / Owaisi Rally Canceled in Loni: लोनी में ओवैसी की रैली रद्द, जिला प्रशासन से नहीं मिली जनसभा की इजाजत

Owaisi Rally Canceled in Loni: लोनी में ओवैसी की रैली रद्द, जिला प्रशासन से नहीं मिली जनसभा की इजाजत

• LAST UPDATED : February 5, 2022

Owaisi Rally Canceled in Loni

इंडिया न्यूज़, ग़ाज़ियाबाद:
Owaisi Rally Canceled in Loni: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) शुरू होने में कुछ दिन बाकी हैं। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर गुरूवार को मेरठ में जनसभा से लौटते वक्त उन पर फायरिंग हुई थी। हमले के दो दिन बाद ही आज शनिवार को तीन जगह प्रचार करने वाले थे लेकिन जिला प्रशासन ने उन्हें लोनी में रैली करने की इजाजत नहीं दी। जिसके बाद ओवैसी अब दो जगह प्रचार करेंगे। ओवैसी की रैली लोनी में दोपहर 12 बजे होनी थी। अब उन्होंने दोपहर 2 बजे छपरौली में जनसभा की और शाम 4 बजे गढ़मुक्तेश्वर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

गुरवार को हुआ था हमला

बीते गुरुवार को शाम के समय मेरठ जनसभा से दिल्ली की ओर लौटने के दौरान असुद्दीन ओवैसी पर दो युवकों ने फायरिंग की थी. इसके बाद केंद्र सरकार की ओर से z कैटेगरी सुरक्षा दी गई, जिसे ओवैसी लेने से इनकार कर दिया। इस दौरान ओवैसी ने कहा है कि उन्हें बुलेट प्रूफ गाड़ी और एक हथियार रखने की अनुमति मिलनी चाहिए। मगर, वो सरकार की सुरक्षा नहीं लेंगे।

दोनों आरोपी 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में

गुरुवार शाम ओवैसी की गाड़ी पर हुई फायरिंग के बाद उन्होंने कहा है कि उन पर मेरठ से लौटते वक्त हापुड़ टोल प्लाजा फायरिंग की गई। हम मेरठ से दिल्ली के लिए रवाना हो चुके थे। हर कोई जानता है कि टोल प्लाजा के पास गाड़ी धीमी हो जाती है और इसी दौरान हमलावर ने मुझे निशाना बनाते हुए गोलीबारी की। जब हमलावरों ने गोलीबारी की तो हमारे ड्राइवर ने समझदारी दिखाई और तुरंत गाड़ी भगा ली।

ऐसे में इन आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, इन्होंने मेरी जान लेने की कोशिश की है। हमले के बाद पुलिस ने 2 आरोपियों को गुरुवार को ही गिरफ्तार कर लिया था, जिन्हें शुक्रवार कोर्ट में पेश किया गया, जहां से दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Read More: Three Police Personal Died in Accident : पुलिस वाहन पर पलटा टैंकर, 3 पुलिसकर्मियों की मौत

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox