होम / Pan Masala Packaging Firms Raided : पान मसाला पैकेजिंग की फर्मों पर छापा, बड़े पैमाने पर कर चोरी के मिले सबूत

Pan Masala Packaging Firms Raided : पान मसाला पैकेजिंग की फर्मों पर छापा, बड़े पैमाने पर कर चोरी के मिले सबूत

• LAST UPDATED : January 5, 2022

इंडिया न्यूज, कानपुर।

Pan Masala Packaging Firms Raided : एसजीएसटी (राज्य वस्तु एवं सेवा कर) की एसआईबी की टीमों ने पान मसाला पैकेजिंग की तीन बड़ी फर्मों पर एक साथ छापा मारा। तीनों फर्मों में बड़े पैमाने पर कर चोरी के सबूत मिले। दो फर्म संचालकों ने कर चोरी स्वीकारते हुए लाखों रुपए जमा भी कराए। जांच में अफसरों ने स्टॉक में भी हेराफेरी पकड़ी है। कहीं जरूरत से ज्यादा तो कहीं कम स्टॉक दिखाया गया था। फर्मों से एक करोड़ से ज्यादा का माल सीज हुआ है। छापे से शहर के अन्य फर्म संचालकों में हड़कंप मचा रहा।

अघोषित स्टॉक की जांच (Pan Masala Packaging Firms Raided)

फजलगंज स्थित कपूर पैक प्रिंट प्राइवेट लिमिटेड में छापे के दौरान स्टॉक में बड़ी गड़बड़ी मिली। बड़े पैमाने पर कर चोरी साबित होने पर फर्म संचालक ने गड़बड़ी स्वीकार कर 34 लाख रुपये जमा कर दिए। एसआईबी की दूसरी टीम ने कालपी रोड स्थित कपूर फ्लेक्सिबल पैकिंग प्रालि पर छापा मारा। यहां 70 लाख से ज्यादा का अघोषित स्टॉक मिला। माल कहां से आया और किसके लिए तैयार किया जा रहा है, इसकी जांच की जा रही है।

(Pan Masala Packaging Firms Raided)

Also Read : Rajnath & Gadkari will Give Gift to Lucknow and Prayagraj : राजनाथ लखनऊ व गडगकरी प्रयागराज को देंगे सौगात, आज होगा करोड़ों की परियोजनाओं का लोकार्पण

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox