होम / गाजीपुर : जमीनी विवाद में पट्टीदारों ने महिला शिक्षामित्र की पीटकर की हत्या, 8 अभियुक्तों पर एफआईआर

गाजीपुर : जमीनी विवाद में पट्टीदारों ने महिला शिक्षामित्र की पीटकर की हत्या, 8 अभियुक्तों पर एफआईआर

• LAST UPDATED : March 3, 2023

गाजीपुर: जनपद के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के करनपुर गांव में कल दिन में खूनी संघर्ष में एक महिला शिक्षामित्र सुनीता देवी 40 की लाठी और डंडों से पीटकर दयाद और पाटीदारों ने हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार पहले महिलाओं के बीच विवादित जमीन को लेकर झगड़ा शुरू हुआ। इसके बाद बात बढ़ गई। इस हमले में पिट रही मां को बचाने गए किशोर बेटे राघवेंद्र 17 को भी हमलावरों ने जमकर मारा जिसमें वो भी बुरी तरह घायल हो गया है। बेटे का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

हमले में घायल शिक्षामित्र की मौत

घटना में बुरी तरह से घायल शिक्षामित्र को अस्पताल लाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है और पुलिस हमलावरों को खोज रही है बताया जा रहा है कि 7 से 8 हमलावरों के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई है, जिसमें महिलाएं भी शामिल हैं, लेकिन अभी भी पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। फिलहाल मृतक सुनीता के घर में मातम पसरा हुआ है।

बेटे को भी लगी है चोट

मृतका सुनीता देवी के घायल पुत्र राघवेंद्र और स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक सुनीता देवी के परिवार ने एक जमीन खरीदी थी, जिसपर कुछ लोग आपत्ति के साथ कई बार झगड़ा किए थे। जिसकी शिकायत कोतवाली मोहम्दाबाद में सुनीता और उनके परिजनों ने की थी। जबकि तहसील मोहम्दाबाद में इसका केस भी चल रहा था। पुलिस में शिकायत किए जाने के बाद भी पुलिस ने इस पर गंभीरता से ध्यान नहीं दिया। जिससे मनबढ़ किस्म के लोगो ने कल सुनीता और उसके बेटे को इतना पीटा की सुनीता की मौत हो गई, जबकि सुनीता के बड़े बेटे राघवेंद्र का मार कर हमलावरों ने हाथ उस वक़्त तोड़ दिया जब वे लोग अपनी खरीदी हुई जमीन से वापस आ रहे थे। ।

पुलिस कर रही मामले की जांच

फिलहाल आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मोहम्दाबाद कोतवाली में तहरीर दी गई है लेकिन पुलिस के हाथ से मनबढ़ हत्यारे अभी भी दूर हैं। फिलहाल पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने आज सुनीता के हत्या की पुष्टि करते हुए बताया है कि विवादित ज़मीन के चलते दो पक्षों में मारपीट हुई थी। जिसमें ये भी एक पक्ष थी, स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि मारपीट में इन्हें चोट लगी है और इनकी मौत हो गयी। इनका बेटा भी घायल है, परिजनों ने आठ लोगों के खिलाफ तहरीर दी है, दोषियों के खिलाफ सख्त करवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Barabanki: …वर्ना घर वाले ले सकते हैं जान, भाग कर शादी किए प्रेमी युगलों ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox