होम / Pilibhit: बेटी और बेटे की हत्या कर फांसी के फंदे पर लटका पिता, कमरे में हर तरफ बिखरा पड़ा था खून

Pilibhit: बेटी और बेटे की हत्या कर फांसी के फंदे पर लटका पिता, कमरे में हर तरफ बिखरा पड़ा था खून

• LAST UPDATED : November 30, 2022

Pilibhit

इंडिया न्यूज, पीलीभीत (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां गांव रंभोजा में बुधवार सुबह एक 45 साल के शख्स की फंदे पर लटकी लाश मिली है। जबकि उनके बेटे और बेटी का शव कमरे में चारपाई पर मिले। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आशंका जताई जा रही है। पिता ने अपने दो बच्चों की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली। फिलहाल अन्य एंगल पर भी गहनता से पड़ताल कर रही है।

पत्नी मायके में, बेटा रिश्तेदारी में गया था
यह पूरी घटना दियोरियां कोतवाली क्षेत्र की है। गांव निवासी बालक राम की पत्नी राजेश्वरी देवी मायके में थी। बड़ा बेटा शिवम अपनी पत्पी के साथ गांव गझाड़ा स्थित रिश्तेदारी में गया था। बालक राम के अलावा उसकी बड़ी बेटी शालिनी और बेटा प्रभात और निहाल घर पर थे। बुधवार सुबह प्रभात जब सोकर उठा तो उसने चाचा को बताया कि पिता गायब हैं। भाई-बहन सोकर नहीं उठ रहे हैं। चाचा जब घर के भीतर गया तो नजारा देखकर उसके होश उड़ गए।

घरेलू कलह का मामला!
बालक राम का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा था, जबकि दोनों बच्चों के शव चारपाई पर पड़े थे। सूचना पर पत्नी और बेटा-बहू घर पर पहुंचे हैं। अभी घटना को लेकर कोई भी कुछ भी बोलने से कतरा रहा है। एएसपी डॉक्टर पवित्र मोहन ने परिवार वालों से पूछताछ की है। मामला घरेलू कलह का बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: IPS के फार्म हाउस में फंदे पर लटका मिला शव, 10 साल पहले भी यहां हुई थी हत्या

Connect Us Facebook | Twitter
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox