होम / PM Modi ने विपक्ष पर किया हमला, कहा- ‘सपा और कांग्रेस को कुंभ से ज्यादा अपने वोट बैंक की चिंता’

PM Modi ने विपक्ष पर किया हमला, कहा- ‘सपा और कांग्रेस को कुंभ से ज्यादा अपने वोट बैंक की चिंता’

• LAST UPDATED : May 21, 2024

 India News UP (इंडिया न्यूज़), PM Modi: लोकसभा चुनाव को लेकर रैलियों का दौर जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार, 21 मई को कहा कि विपक्षी कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने अपने वोट बैंक के तुष्टिकरण में प्रतिस्पर्धा की है। इसके साथ ही दोनों दलों को “विकास विरोधी” बताया है। कुंभ मेले और ‘त्रिवेणी संगम’ के लिए मशहूर क्षेत्र में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ”सपा और कांग्रेस को कुंभ (मेला) से ज्यादा अपने वोट बैंक की चिंता है।”

”यह चुनाव तय करेगा कि भारत के भविष्य की त्रिवेणी किस दिशा में बहेगी”- PM

पीएम मोदी ने आगे कहा, ”2024 का यह चुनाव तय करेगा कि भारत के भविष्य की त्रिवेणी किस दिशा में बहेगी।” प्रधानमंत्री ने कहा कि इंडिया ब्लॉक के सदस्यों को विदेशों में भारत की प्रशंसा पच नहीं रही है। उन्होंने कहा कि भारत अब अपने एक्सप्रेसवे और बुनियादी ढांचे के लिए जाना जाता है। मोदी प्रयागराज में बीजेपी उम्मीदवार नीरज त्रिपाठी के लिए वोट मांगने के लिए रैली को संबोधित कर रहे थे”

Also Read- Lok Sabha Election 2024: बाल- बाल बचे शिवपाल यादव! कार्यक्रम के दौरान टूटा मंच, वीडियो वायरल

इलाहाबाद में छठे चरण में 25 मई को होगा मतदान

इलाहाबाद में मुख्य मुकाबला पश्चिम बंगाल के पूर्व राज्यपाल और उत्तर प्रदेश विधानसभा के स्पीकर केशरी नाथ त्रिपाठी के बेटे नीरज त्रिपाठी और समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता और राज्यसभा सांसद रेवती रमन सिंह के बेटे उज्ज्वल राम सिंह के बीच है। इलाहाबाद लोकसभा क्षेत्र में लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 25 मई को मतदान होगा।

Also Read- UP News: BSF जवान ने राष्ट्रपति से मांगी इच्छा-मृत्यु, कहा- ‘बीवी के झूठे मुकदमे से परेशान…’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox