होम / पीएम मोदी ने यूपी को दी 80 हजार करोड़ की सौगात, योगी सरकार की तारीफ कर अफसरों की थपथपाई पीठ

पीएम मोदी ने यूपी को दी 80 हजार करोड़ की सौगात, योगी सरकार की तारीफ कर अफसरों की थपथपाई पीठ

• LAST UPDATED : June 3, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Ground Breaking Ceremony)। तीसरे ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी का उद्घाटन करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने 80 हजार करोड़ रुपए के निवेश से सैकड़ों प्रॉजेक्ट्स की शुरुआत की। इस दौरान पीएम ने देश के साथ यूपी में तेजी से हो रहे विकास कार्यों की चर्चा की और कहा कि यूपी को आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता। कहा कि 10 वर्षों में यूपी बहुत बड़ा ड्राइविंग फोर्स बनने जा रहा है। यूपी एक व्यक्ति की बेहतरी भारत के हर छठे व्यक्ति की बेहतरी है। उन्होंने सीएम योगी के मेहनत की तारीफ की तो नौकरशाही की भी पीठ थपथपाई।

डबल इंजन की सरकार में हो रहा काम

पीएम मोदी ने कहा कि जब से यूपी में डबल इंजन की सरकार बनी है तब से यूपी में भी तेजी से काम हो रहा है। उन्होंने योगी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि जिस तरह कानून व्यवस्था की स्थिति सुधरी है। व्यापारियों का भरोसा लौटा है। बिजनेस के लिए सही माहौल बना है। बीते वर्षों में प्रशासनिक क्षमता और गवर्नेंस में भी सुधार आया है। इसलिए जनता का विश्वास योगी के साथ है।

यूपी के अफसरों में ताकत

पीएम मोदी ने उद्योगपतियों की ओर से सीएम योगी और नौकरशाहों की तारीफ को लेकर कही गई बातों को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मैंने कभी यूपी के प्रशासन को निकट से देखा नहीं था। लेकिन एक सांसद के रूप में जब मैं यहां काम करने लगा तो मेरा विश्वास कई गुना बढ़ा गया। यूपी की नौकरशाही में वह ताकत है जो देश चाहता है। मैंने सांसद के रूप में इस सामर्थ्य को अनुभव किया है।

यह भी पढ़ेंः सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बड़ा खुलासा, पुलिस रिमांड पर गैंगस्टर लॉरेंस ने खोले कई राज

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox