होम / PM will hold Public Meeting in Saharanpur : सहारनपुर में आज जनसभा करेंगे पीएम, सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था

PM will hold Public Meeting in Saharanpur : सहारनपुर में आज जनसभा करेंगे पीएम, सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था

• LAST UPDATED : February 10, 2022

इंडिया न्यूज, सहारनपुर।

PM will hold Public Meeting in Saharanpur : रिमाउंट डिपो मैदान पर गुरुवार को होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा की तैयारियां हो गई हैं। इसको लेकर पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। इसके साथ ही बनाए चार हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर उतारकर रिहर्सल किया गया। कई ड्रोन कैमरों से भी नजर रखी जाएगी। वाटरप्रूफ मंच तैयार करने के साथ बड़ी संख्या में कुर्सियां बिछाई गई हैं। एडीजी राजीव सभरवाल, डीएम अलिखेश सिंह, एसएसपी आकाश तोमर, एसपी सिटी राजेश कुमार समेत तमाम अधिकारियों ने पूरे दिन देहरादून रोड स्थित रिमाउंट डिपो मैदान का जायजा लिया।

मकानों पर तैनात किए गए फोर्स (PM will hold Public Meeting in Saharanpur)

जनसभा स्थल के चारों अर्द्धसैनिक बलों व पीएसी के जवान तैनात रहेंगे। इसके साथ ही कई निरीक्षक, उपनिरीक्षक, कांस्टेबल, होमगार्ड, चौकीदारों को भी सुरक्षा व्यवस्था में लगाया जाएगा। मैदान के उत्तर की दिशा में स्थित मकानों पर भी फोर्स को तैनात की जाएगी। इसके साथ ही चार से पांच ड्रोन कैमरों से नजर रखी जाएगी। पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों ने देर शाम तक सभी व्यवस्था को पूरा कराया। पीएम मोदी के साथ तीन हेलीकॉप्टर आएंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी राजकीय हेलिकॉप्टर से आएंगे।

एसपीजी ने संभाली सुरक्षा की कमान (PM will hold Public Meeting in Saharanpur)

एसपीजी ने सुरक्षा व्यवस्था की कमान संभाल ली है। एसपीजी के अधिकारियों ने हेलीपैड से लेकर मंच तक जायजा लिया। उन सभी रास्तों को चेक किया गया, जहां से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हेलीकॉप्टर से उतरकर मंच पर जाएंगे। नगर निगम की ओर से जनसभा स्थल पर शौचालय बनाए गए हैं। इसके साथ ही लोगों के लिए शुद्धजल की व्यवस्था की गई है। इसके अतिरिक्त सफाई व्यवस्था के लिए सफाई कर्मचारियों को लगाया गया है।

(PM will hold Public Meeting in Saharanpur)

Also Read : Voting is Going Today in 58 Seats : वेस्ट यूपी की 58 सीटों पर आज मतदान, 623 उम्मीदवार मैदान में

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox