होम / Pratapgarh Crime : किशोरी का किडनैप, दो की गिरफ्तारी के बाद भी नहीं हुई बरामद

Pratapgarh Crime : किशोरी का किडनैप, दो की गिरफ्तारी के बाद भी नहीं हुई बरामद

• LAST UPDATED : December 11, 2021

इंडिया न्यूज, प्रयागराज:

Pratapgarh Crime  यूपी के प्रतापगढ़ जनपद में किशोरी का किडनैप कर लिया गया। जेठवारा थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी शुक्रवार की रात शौच को गई थी। आरोप है कि गांव के ही दूसरे समुदाय के तीन चार युवक उसे जबरन उठा कर ले जाने लगे। छात्रा के चिल्लाने पर उसके परिवार के लोगों के साथ ग्रामीण जब तक वहां पहुंचते, आरोपित युवक किशोरी को लेकर भाग चुके थे।

दो हुए गिरफ्तार Pratapgarh Crime

किशोरी के परिवार के लोग व गांव वाले घटना की सूचना पुलिस को देने के बाद उसकी उसकी तलाश करने में जुट गए। खोजबीन के दौरान शनिवार की शाम इस मामले के दो आरोपित युवक डेरवा बाजार के समीप दिखाई दिए। उन्हें किशोरी के स्वजनों व ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। आरोपित को पकड़े जाने की खबर जब पुलिस को हुई तो वह भी वहां पहुंच गई।


दो गिरफ्तार फिर भी नहीं हुई किशोरी बरामद Pratapgarh Crime

पकड़े गए दोनों युवकों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि शुक्रवार की रात करीब साढ़े 11 बजे तक किशोरी उनके पास थी। बाद में वह कहां चली गई, पता नहीं। फिलहाल पकड़े गए युवकों को जेठवारा पुलिस थाने लाकर कड़ाई से पूछताछ कर रही है। उधर स्वजनों ने अनहोनी की आशका व्यक्त करते हुए आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की मांग की है। गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई हैं।

Read More: Bijnor crime : प्राचीन कालिका मंदिर के महंत की हत्या

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox