होम / Pratapgarh: स्कूल गेट पर खड़े बच्चों का वीडियो हुआ वायरल, वजह जान हो जाएंगे हैरान

Pratapgarh: स्कूल गेट पर खड़े बच्चों का वीडियो हुआ वायरल, वजह जान हो जाएंगे हैरान

• LAST UPDATED : November 10, 2022

Pratapgarh

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, प्रतापगढ़: लक्ष्मणपुर विकास खंड के पूर्व माध्यमिक विद्यालय हंडौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में स्कूली छात्र-छात्राएं स्कूल के गेट पर खड़े गोकर मास्टर जी का इंतजार कर रहे हैं। स्कूली बच्चों को शिक्षा हासिल करने के लिए परेशानियां का सामना करना पड़ रहा है। यह रोज-रोज की परेशानी है लेकिन अधिकारियों का ध्यान इस ओर नहीं जाता है।

सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल
गुरुवार को भी लगभग 10 बजे स्कूल आकर कई बच्चे गेट के बाहर अपने गुरु जी का प्रतीक्षा कर रहे थे। प्रतीक्षारत बच्चों के साथ एक अनुदेशक व एक शिक्षक के साथ बाहर खड़े बच्चों का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है।

बच्चों को घंटों स्कूल के गेट पर करना पड़ता है इंतजार
बच्चों से कहा गया कि स्कूल के गेट की चाबी प्रधानाध्यापक के पास होने की वजह से रोज बच्चों और स्टाफ को देर तक गेट पर इंतजार करना पड़ता है। गुरुवार को भी प्रधानाध्यापक की देरी की वजह से सभी को गेट के बाहर खड़े रहकर इंतजार करना पड़ा। जब प्रधानाध्यापक ने आकर ताला खोला तो गेट खोलकर स्टाफ और बच्चे स्कूल में जा सके।

जांच कर कार्रवाई करने की बात
बच्चों और स्टाफ का गेट पर खड़े होने का वीडियो होने पर इस बाबत खंड शिक्षा अधिकारी शालिनी श्रीवास्तव ने बताया सूचना तो नही है फिर भी अगर ऐसा मामला है तो घोर लापरवाही है, इस बारे में जांच कराकर कार्रवाई जरूर की जायेगी।

यह भी पढ़ें- Irfan Solanki: कानपुर पुलिस के हाथ खाली, नहीं मिल रही मोबाइल की लोकेशन – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox