होम / Prayagraj News: दरोगा की दबंगई पीड़ित को अतीक का अंजाम बताकर धमकाया

Prayagraj News: दरोगा की दबंगई पीड़ित को अतीक का अंजाम बताकर धमकाया

• LAST UPDATED : May 12, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),Prayagraj News: प्रयागराज में इन दिनों एक ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बताया जा रहा है कि करेली थाना में तैनात एक दरोगा गिरीश राय ने फोन करके पीड़ित को मकान खाली करवाने की धमकी देते हुए कह रहे हैं कि अतीक का अंजाम देखे हो उसके बाद भी सुधर नहीं रहे हो। मकान खाली कर दो वरना मुकदमा लिख कर जेल भेज दूंगा। ऑडियो में साफ तौर पर सुना जा सकता है कि किस तरीके से दरोगा जी अपनी वर्दी का धौंस दिखाते हुए पीड़ित को गाली देते हुए मकान खाली करने की बात कह रहे हैं।

 दारोगा ने खाकी को किया शर्मसार 

खाली न करने पर अंजाम भुगतने की भी धमकी दे रहे हैं। आखिर खाकी को इस तरह का बर्ताव करना कितना शोभा देता है यह सोचने वाली बात है। जहां एक तरफ प्रयागराज का माहौल पहले से ही अतीक और अशरफ की हत्या के बाद तनावपूर्ण बना हुआ है। वहीं दरोगा जी की इस करतूत से मामला कहीं और ना गड़बड़ हो जाए। आखिर दरोगा जी को अतीक अहमद के अंजाम की बात कहते हुए धमकी देने की ऐसी क्या जरूरत पड़ गई।

क्या है पूरा मामला?

एक तरफ तो मुख्यमंत्री और पुलिस के आला अधिकारी खाकी धारियों को आम जनता से व्यवहार अच्छा रखने की अपील करते रहते हैं। वहीं ऐसे भी वर्दीधारी दरोगा हैं। जो अपने उच्चाधिकारियों की बात को ताक पर रख कर अलग ही अंदाज में आम जनता से पेश आ रहे हैं आखिर ऐसे लोग कब सुधरेंगे। दरसल पूरा मामला प्रयागराज के करेली थाना इलाके का जहाँ एक मकान आबिद नाम का शख्स किराए पर रहता है और उसका मामला न्यालय में चल रहा है पर दरोगा जी न्यालय को भी नजर अंदाज कर अपनी वर्दी की अकड़ में पीड़ित को मकान खाली करने की धमकी दे रहे हैं और खाली ना करने पर जेल भेजने की भी बात कह रहे हैं। वहीं अतीक का अंजाम क्या हुआ उसको बता कर भी पीड़ित को डराने की कोशिश कर रहे हैं।

CBSE Result 2023: गाजियाबाद की छात्रा आस्था मिश्रा ने पाए 99.4% अंक, ऐसे चेक करें रिजल्ट

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox