होम / Prayagraj: विदेश से निवेश लेकर लौटे सिद्धार्थ नाथ ने गिनाई उपलब्धियां, अखिलेश यादव और शिवपाल पर बोले हमला

Prayagraj: विदेश से निवेश लेकर लौटे सिद्धार्थ नाथ ने गिनाई उपलब्धियां, अखिलेश यादव और शिवपाल पर बोले हमला

• LAST UPDATED : December 21, 2022

Prayagraj

इंडिया न्यूज, प्रयागराज (Uttar Pradesh): संगम नगरी प्रयागराज पहुंचे पूर्व मंत्री व शहर पश्चिमी विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह का एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। सिद्धार्थ नाथ सिंह निवेश के लिए विदेश गए हुए थे। जिसके बाद उनका जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया। 2008 में जो टोटल एमआईयू साइन हुए थे। उन्होंने कहा कि विदेश के लोगों का प्रदेश के प्रति नजरिया बदला है ।

पहले समीक्षा करें, फिर करें टिप्पणी
अखिलेश यादव ने ट्वीट करके लिखा था झूठे निवेश से विकास पैदा नहीं होता कागज की छपी मोमबत्ती से गुजारा नहीं होता। उस ट्वीट पर भी पलटवार करते हुए मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा अखिलेश जी के यहां अंधेरा आ चुका है। वे अंधकार में ही रहते हैं और अंधकार में सोचते हैं। कहा वे मुख्यमंत्री रह चुके हैं। उनको मालूम है कि हम जो भी निवेश लाते हैं। वह प्रदेश व जनता के लाते हैं। ना कि भाजपा के लिए लाते हैं। उनको स्वागत करना चाहिए और कहना चाहिए और ज्यादा लेकर आए। पहले समीक्षा करें, फिर टिप्पणी करें। क्योंकि जो विपक्ष बोलता है। उसे भी लोग सुनते हैं। एक माहौल बनाना जो यहां निवेश आना है। उसमें भी रुकावट आती है।

वहीं दूसरी तरफ प्रयागराज पहुंचे समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने भाजपा को गुंडा पार्टी बताते हुए निशाना साधा था। उस पर भी सिद्धार्थ नाथ सिंह ने पलटवार किया कि उनको मौका दिया गया था। लेकिन उन्होंने भतीजे का दामन थामा है। गुंडा कौन है और गुंडा कौन नहीं है। यह जनता फैसला कर चुकी है। मैं यह कहूंगा कि आप की पार्टी प्रसिद्ध ही है।

यह भी पढ़ेंनगर निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षण पर नहीं आया फैसला, कल होगी सुनवाई

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox