होम / Private Employee Commited Suicide by Hanging : पंखे से लटककर दे दी जान, सुसाइड नोट में खुद बताया जिम्मेदार

Private Employee Commited Suicide by Hanging : पंखे से लटककर दे दी जान, सुसाइड नोट में खुद बताया जिम्मेदार

• LAST UPDATED : February 25, 2022

इंडिया न्यूज, सोनभद्र।

Private Employee Commited Suicide by Hanging : रेणुकूट स्थित हिंडाल्को कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति ने घर में ही पंखे से लटककर जान दे दी। मृतक निजी संस्थान में काम करता था। मौके से बरामद सुसाइड नोट में उसने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को बताया है। रेणुकूट चौकी प्रभारी आशीष पटेल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली मिली कि हिंडाल्को कॉलोनी में एक व्यक्ति ने फांसी लगा ली है। पुलिस वहां पहुंची तो पता चला कि अजय कुमार सिंह (45) नामक व्यक्ति ने अपने कमरे में ही पंखे से लटककर जान दे दी है।

घटना के वक्त घर पर परिवार का कोई व्यक्ति नहीं था (Private Employee Commited Suicide by Hanging)

घटना के वक्त मृतक के घर में कोई नहीं था परिवार के कुछ सदस्य बिहार स्थित पैतृक निवास गए थे। वहीं उनके साथ रह रहा उनका पुत्र बाहर गया हुआ था। उनके भाई स्यामन्त सिंह जब उनसे मिलने कमरे पर पहुंचे तो काफी प्रयास के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस जब वहां पहुंचकर किसी तरह दरवाजा खोल कर अंदर गई तो वह पंखे से लटके हुए थे। घर में एक सुसाइड नोट मिला जिसमें अपनी मौत का जिम्मेदार किसी को नहीं बताया है।

(Private Employee Commited Suicide by Hanging)

Also Read : Elabor Card is Not Permissible in Islam : ई-श्रम कार्ड पर दारुल उलूम का फतवा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मैसेज

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox