होम / Private Hospital Negligence: पथरी की जगह कर दिया अपेंडिक्स का ऑपरेशन

Private Hospital Negligence: पथरी की जगह कर दिया अपेंडिक्स का ऑपरेशन

• LAST UPDATED : December 9, 2021

इंडिया न्यूज़, सिद्धार्थनगर:
Private Hospital Negligence: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां प्राइवेट हाॅस्पिटल के डॉक्टर ने पथरी के मरीज का अपेंडिक्स का ऑपरेशन कर दिया है। करीब 4 महीने पहले पीड़ित अपनी पत्नी को पेट दर्द की शिकायत होने पर प्राइवेट हॉस्पिटल लाया था। पीड़ित के मुताबिक, डॉक्टर ने अनुभव का झूठा प्रदर्शन कर पथरी निकालने की जगह अपेंडिक्स का आपरेशन कर दिया है। चार महीने बाद जब पोल खुली तो गलती स्वीकारने के बजाय वह उस पर रौब झाड़ रहा है।

अल्ट्रासाउंड में निकली पथरी Private Hospital Negligence

बस्ती के सोनहा थाना क्षेते के रखवलिया निवासी राम अवतार की पत्नी संजू को 4 अगस्त को पेट दर्द की शिकायत हुई थी। संजू ने बताया कि वह अपनी पत्नी को लेकर माॅडर्न हॉस्पिटल बेवां पहुंचा, यहां हुए अल्ट्रासाउंड में साफ-साफ पथरी दिख रही थी। लेकिन डाक्टर संदीप कुमार ने अपेंडिक्स की बात कहते हुए उसे डरा दिया। साथ ही कहा कि अगर तुरन्त ऑपरेशन नहीं किया गया तो अपेंडिक्स फट सकती है। जबकि वह बार-बार पथरी होने की बात कहता रहा लेकिन डॉक्टर ने एक न सुनी।

हॉस्पिटल का रजिस्ट्रेशन और डॉक्टर की डिग्री भी नहीं मिली Private Hospital Negligence

डॉक्टर ने 5 अगस्त को आपरेशन कर पीड़ित को घर भेज दिया और कुछ दिनों बाद अवतार पत्नी को लेकर दिल्ली चला गया। जहां करीब 4 महीने बाद दर्द फिर उभरा तो डॉक्टर को दिखाया तब जाकर पोल खुली। जब पीड़ित ने हाॅस्पिटल पहुंच शिकायत की तो, सुनने के बजाय उसे भगा दिया गया। पीड़ित ने सोनहा थाने में तहरीर देकर शिकायत की और इधर सोशल मीडिया पर घटना वायरल होने पर सीओ डुमरियागंज ने मौके पर पहुंच कर प्रपत्रों की मांग की तो अस्पताल संचालक कुछ नहीं दिखा सके।

Read More: Driver Dies in Truck-Container Collision : ट्रक-कंटेनर भिड़ंत में चालक की मौत, दो लोगों की हालत गंभीर

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox