होम / Priyanka Gandhi Vadra said sorry : ससुराल वालों लंबे समय बाद आने के लिए माफी चाहती हूं

Priyanka Gandhi Vadra said sorry : ससुराल वालों लंबे समय बाद आने के लिए माफी चाहती हूं

• LAST UPDATED : December 2, 2021

इंडिया न्यूज, मुरादाबाद:

Priyanka Gandhi Vadra said sorry अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा गुरुवार को अपने ससुराल में थीं। पीतलनगरी मुरादाबाद में लम्बे अंतराल के बाद आने के कारण उन्होंने सभी से माफी मांगी।

प्रतिज्ञा रैली में मांगी माफी Priyanka Gandhi Vadra said sorry

मुरादाबाद में कांग्रेस प्रतिज्ञा रैली में पहुंचीं प्रियंका ने कहा कि आप सभी लोगों का मेरे ससुराल में बहुत स्वागत है। ससुराल वालों मैं आपसे माफी चाहती हूँ कि बहुत दिन बाद आयी हूँ। आपके शहर ने मेरे परिवार को संरक्षण दिया। उनको खड़ा किया। देश के बंटवारे के बाद मेरे ससुर जी के पिता मुरादाबाद आये। यहीं से कारोबार शुरू किया। यहां के हुनर, यहां के लोगों की मदद से उन्होंने अपने बच्चों का भविष्य बनाया।

पीतल नगरी से रोजगार कम हुआ है Priyanka Gandhi Vadra said sorry

मुरादाबाद पीतलनगरी के रूप में पूरी दुनिया मे जाना जाता है। मेरी शादी के वक्त यह एक खुशहाल शहर था। व्यापारियों से लेकर मजदूरों की मेहनत के साथ-साथ उस समय ऐसी सरकार थी, जिसने आपकी काफी मदद की। उसी समय में एक्सपोर्ट काउंसिल बनी, निर्यातकों को हर तरह से मदद दी गयी। मेरे पिता राजीव जी ने हर तरह से मदद की। उस समय आठ हजार करोड़ का निर्यात होता था, आज दो हजार का हो रहा है। इसके कारण दो लाख लोगों की रोटी-रोजी खत्म हुई।

Also Read :  MSME Sector Investment : यूपी में  पांच लाख करोड़ का निवेश, तीन करोड़ को रोजगार

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox