होम / Rae Bareli News: एसपी कार्यालय के गेट पर शव रखकर किया धरना, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

Rae Bareli News: एसपी कार्यालय के गेट पर शव रखकर किया धरना, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

• LAST UPDATED : February 6, 2023

Rae Bareli News: (Dharna by keeping the dead body at the gate of SP office): पुलिस अधीक्षक कार्यालय के मुख्यगेट पर धरना पर बैठे लोग पुलिस नहीं कर रही है कार्यवाही।

यह घटना रायबरेली के गुरुबक्स गंज के क्षेत्र ठकिया चौराहे की है। जहा एक युवक घायल अवस्था मे मिला था। जिसका नाम अभय सिंह बताया जा रहा है। पास के लोगों ने घायल युवक को देखा तो उसके परिजनों को बताया। जिसके बाद घायल को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ उसकी मौत हो गयी थी।

परिजनों ने दर्ज कराया मुकदमा

परिजनों ने इस मामले में हत्या का मुकदमा थाने में दर्ज कराया। लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही न होने के चलते परिजन व ग्रामीण मृतक युवक का शव पुलिस अधीक्षक कार्यालय के मुख्यगेट पर रखकर प्रदर्शन किया।प्रदर्शन से पुलिस के हाथपांव फूल गए। करीब एक घण्टे हंगामा चलता रहा। जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने परिजनों को अस्वाशन दिया। जिसके बाद आक्रोशित परिजन शांत हुए और शव लेकर अंतिम संस्कार के लिए चले गए।

एक घण्टे तक शव रखकर गिरफ्तारी की मांग की

दरअसल रायबरेली पुलिस अधीक्षक कार्यालय में उस समय हड़कंप मच गया जब सैकड़ो ग्रामीणों और परिजनों ने शव को मुख्यगेट पर धरने पर बैठकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगये। आक्रोशित लोगों ने करीब एक घण्टे तक एसपी कार्यालय के मुख्य गेट के सामने शव रखकर हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते रहे। पुलिस अधिकारी के आश्वासन के बाद परिजन शव को अंतिम संस्कार को लेकर चले गए।

also read – https://indianewsup.com/uttarakhand-news-cracks-were-also-seen-in-the-buildings-of-karnprayag-82-km-from-joshimath/

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox