होम / रईस ने लड़की के पिता को दी धमकी, सिर तन से जुदा होने के लिए तैयार रहो

रईस ने लड़की के पिता को दी धमकी, सिर तन से जुदा होने के लिए तैयार रहो

• LAST UPDATED : September 2, 2022

इंडिया न्यूज, बागपत: Raees threatens girl’s father:  आरोपी रईस लड़की को अपने संग ले जाना जाहता था। विरोध करने पर वह लड़की के पिता को धमकी देने लगा कि सिर तन से जुदा होने का इंतजार करों। लड़की के परिजन पुलिस के पास गए। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गाजियाबाद के लोनी से गिरफ्तार कर लिया है।

छात्रा शोहदे की छेड़छाड़ से परेशान थी

बागपत कोतवाली क्षेत्र में ट्यूशन जाते समय छात्रा से एक शोहदा छेड़छाड़ करता रहता था, जिससे वह काफी परेशान थी। डर कर वह करीब डेढ़ महीने से घर में ही थी। विकास बने शोहदे रईस की हिम्मत इतनी बढ़ गई कि उसने छात्रा के मकान में घुसकर पिता को घर में आग लगाने की धमकी दी है। इसका वीडियो इन दिनों इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने लगा। इसके बाद पीड़ित छात्रा के स्वजन पुलिस के पास पहुंचे। बागपत के खेकड़ा पुलिस स्टेशन में इसके बाद आपराधिक धमकी और यौन स्पष्ट कृत्य वाली सामग्री को प्रकाशित करने या प्रसारित करने की धमकी का मामला दर्ज किया गया।

सिर तन से जुदा करने की धमकी दी

पीड़ित परिवार का आरोप है कि मुस्लिम समाज के लड़के ने पहले तो लड़की के बारे में पूछा। जब उसने कहा कि उसे जानकारी नहीं है तो वो कहने लगा कि तुम लोग सब जानते हो। अच्छा होगा कि लड़की के बारे में जल्द से जल्द बता दो। अगर ऐसा नहीं करते हो तो सर तन से जुदा होने के लिए तैयार रहो।

यह भी पढ़ेंः असदुद्दीन ओवैसी की आपत्ति, कहा कि यह सीधा-सीधा छोटा एनआरसी है

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी से मिले यूपी बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष

यह भी पढ़ेंः भाजपा के अभियानों की आज समीक्षा करेंगे प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox