होम / Rahul Gandhi: स्मृति ईरानी की ट्रोलिंग देख बचाव में उतरे राहुल गांधी, कह दी बड़ी बात

Rahul Gandhi: स्मृति ईरानी की ट्रोलिंग देख बचाव में उतरे राहुल गांधी, कह दी बड़ी बात

• LAST UPDATED : July 12, 2024

India News UP ( इंडिया न्यूज ) Rahul Gandhi: पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सांसद की सीट गंवाने के बाद अपना सरकारी बंगला खाली कर दिया है। आपको बता दें कि इसके बाद से ही स्मृति ईरानी को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल स्मृति ईरानी को अमेठी लोकसभा सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार के सामने हार का सामना करना पड़ा। बता दें कि सरकारी बंगला खाली करने को लेकर स्मृति ईरानी को सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा था।

राहुल गांधी ने किया बचाव

अब खुद कांग्रेस नेता और विपक्षी नेता राहुल गांधी ने स्मृति ईरानी का बचाव किया है। कांग्रेस सांसद और विपक्षी नेता राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर स्मृति ईरानी को लेकर ट्वीट किया है। राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘जीवन में जीत और हार होती रहती है। मैं सभी से अपील करता हूं कि स्मृति ईरानी या किसी अन्य नेता के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करने और दुर्व्यवहार करने से बचें।’

2019 में मिली थी हार

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी ने कांग्रेस की परंपरागत अमेठी लोकसभा सीट पर राहुल गांधी को हराया था। इसकी राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा हुई थी। स्मृति ईरानी ने 2014 का लोकसभा चुनाव भी अमेठी से लड़ा था और उस दौरान भी उन्होंने राहुल गांधी को कड़ी टक्कर दी थी, लेकिन वह जीत नहीं सकी थीं।

Also Read: Maha Kumbhmela 2025: रेल प्रशासन की सौगात! श्रद्धालुओं के लिए खास इंतजाम, जानिए यहां

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox