होम / Raja Bhaiya Divorce: तलाक के सवाल पर राजा भैया की पत्नी ने दी अपनी प्रतिक्रयां, बोली- भगवान जो भी करते हैं अच्छा करते हैं..

Raja Bhaiya Divorce: तलाक के सवाल पर राजा भैया की पत्नी ने दी अपनी प्रतिक्रयां, बोली- भगवान जो भी करते हैं अच्छा करते हैं..

• LAST UPDATED : August 28, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),Raja Bhaiya Divorce: यूपी के प्रतापगढ़ में कुडा के विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह ने कहा है कि वे कभी तलाक नहीं देंगी। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे जो कहना था मैंने कोर्ट में कह दिया। उन्होंने मीडिया से कहा कि मुझे कुछ कहना नहीं है। मामला कोर्ट में चल रहा है। जो कुछ हमे कहना था हमने कोर्ट में कह दिया है। परिवार हमेशा एक रहेंगे।

राजा भैया ने डाली थी तलाक की अर्जी

बच्चों के भविष्य के सवाल पर भानवी ने कहा कि उनका भविष्य अच्छा रहेगा। तलाक हम कभी देंगे नहीं। भगवान जो भी करते हैं अच्छा करते हैं। हमने लिखित रूप में कोर्ट में दे दिया है। उन्होंने कहा कि जो भी कोर्ट में लिखकर दिया है, मै उस पर मैं स्टैंड करती हूं। बताते चलें कि ये मामला रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने दायर किया है। रानी भानवी सिंह ने अपने कोर्ट में दिए जवाब में राजा भैया द्वारा कथित तौर पर मारपीट किए जाने का भी जिक्र किया है।

पत्नी ने साकेत कोर्ट में जवाब किया दाखिल

पत्नी भानवी सिंह ने ये दावा करते हुए कहा था कि राजा भैया ने उनके साथ मारपीट की और उन्हें धमकाया। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि सितंबर 2020 से ही राजा भैया ने उन्हें घर में आने से मना किया हुआ है। बताते चलें कि दिल्ली के साकेत कोर्ट में चल रहे इस मामले में राजा भैया की पत्नी ने अपना जवाब दाखिल किया है।

भानवी सिंह ने अपने जवाब में अवैध संबंध का किया दावा

राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह ने अपने जवाब में दावा किया है कि राजा भैया के अवैध संबंध हैं और उनसे मारपीट की। भानवी सिंह बच्चों कि पढ़ाई दिल्ली में करवा रही हैं। तलाक केस में कोर्ट में दाखिल जवाब में भानवी सिंह ने दावा किया है कि राजा भैया ने उनके साथ बुरी तरह से मारपीट की और तब उन्हें लखनऊ के मेयो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने आरोप लगाया है कि साल 2015 के अप्रैल में उनसे मारपीट की हुई थी।

ALSO READ: Kasganj Flood: सीएम योगी ने किया कासगंज में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा, मुख्यमंत्री बोले- हम युद्धस्तर पर राहत सामग्री उपलब्ध करा रहे..

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox