होम / Rape In Muzaffarnagar : तलाकशुदा महिला की बनाई अश्लील वीडियो और धमकी देकर किया दुष्कर्म

Rape In Muzaffarnagar : तलाकशुदा महिला की बनाई अश्लील वीडियो और धमकी देकर किया दुष्कर्म

• LAST UPDATED : March 22, 2022

इंडिया न्यूज, मुजफ्फरनगर:

Rape In Muzaffarnagar  एक तलाक शुदा महिला की एक व्यक्ति ने अश्लील वीडियो बना ली और वायरल करने की धमकी देकर उसने दुष्कर्म किया। इसके बाद महिला दूसरी जगह रहने लगी। इसके बाद आरोपी ने उसका वीडियो वायरल कर दिया। जिसके बाद महिला ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू करदी है।

तलाक के बाद बच्चों के संग रहती थी Rape In Muzaffarnagar

पीड़िता पानीपत की रहने वाली है। पति से उसका तलाक हो चुका है। बच्चों के साथ वह शहर कोतवाली क्षेत्र में रहती है और ई-रिक्शा पार्किंग में साफ-सफाई का कार्य करती थी।
आरोप है कि पार्किंग संचालक हकीमुद्दीन ने एक दिन महिला की वीडियो बना ली और फोटो खींच ली। इन्हें वायरल करने की धमकी देकर महिला से दुष्कर्म किया। पीड़िता ने आरोपित के यहां से काम छोड़ दिया और दूसरी जगह काम करने लगी, तो आरोपित ने अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़िता ने इसकी शिकायत शहर कोतवाली पुलिस से की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। तब पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर मंगलवार को कोतवाली पुलिस ने आरोपित हकीमुद्दीन के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में दर्ज कर लिया।

Also Read : Former MP Akshay Pratap Singh sent to jail : प्रतापगढ़ के पूर्व सांसद अक्षय प्रताप सिंह ने फर्जी तरीके से लिया था गन लाइलेंस

Also Read : Demanded Priyanka Gandhi Resignation : कांग्रेस से निकाले गए जीशान हैदर ने सोनिया गांधी को पत्र लिख कर मांगा प्रियंका गांधी का इस्तीफा

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox