होम / Rape on the Pretext of Marriage : शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, आरोपी दरोगा निलंबित

Rape on the Pretext of Marriage : शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, आरोपी दरोगा निलंबित

• LAST UPDATED : February 2, 2022

इंडिया न्यूज, वाराणसी।

Rape on the Pretext of Marriage : वाराणसी कमिश्नरेट के वरुणा जोन अंतर्गत सारनाथ थाने में तैनात दरोगा विनय तिवारी को निलंबित कर दिया गया है। दरोगा पर एक युवती ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म और विरोध पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर विभागीय कार्रवाई की गई है। चंदौली के धीना थाना अंतर्गत निवासी एक युवती के अनुसार वह सुंदरपुर इलाके में किराये पर कमरा लेकर लैब टेकनिशियन की पढ़ाई करती है। नौ माह पहले दरोगा से सुंदरपुर स्थित एक कालेज में दाखिला के दौरान मुलाकात हुई थी।

दरोगा ने खुद को बताया था तलाकशुदा (Rape on the Pretext of Marriage)

आरोप है कि इस बीच दरोगा से नजदीकियां बढ़ी और दरोगा ने खुद को तलाकशुदा बताते हुए शादी करने का प्रस्ताव रखा। उसने मैट्रीमोनियल साइट पर भी यह दिखाया कि उसका तलाक है, उसकी बातों में आकर शादी को रजामंद हुई तो दरोगा ने कई बार उसका शारीरिक शोषण किया। कुछ माह बाद जब भी शादी की बात करती तो वह टालमटोल करता रहा। इस बीच काशी जोन से उसका ट्रांसफर वरुणा जोन हो गया। बीते माह जब शादी की बात कही तो उसने इनकार कर दिया।

फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी (Rape on the Pretext of Marriage)

पीड़िता का आरोप है कि फोन करने पर धमकी दी कि ज्यादा उड़ोगी तो फर्जी मुकदमे में फंसाकर तुम्हारा और तुम्हारे परिवार का जीवन बर्बाद कर दूंगा। युवती का यह भी आरोप है कि दरोगा ने उसके साथ मारपीट भी की। इस प्रकरण की जांच के दौरान डीसीपी वरुणा जोन आदित्य लांग्हे ने सराय मोहाना चौकी पर तैनात दरोगा को निलंबित कर विभागीय जांच बैठा दी।

(Rape on the Pretext of Marriage)

Also Read : Chief Minister Yogi Adityanath on Budget : बजट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले, देश को नई ऊंचाइयों की ओर ले जाएगा बजट

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox