होम / Rebels Get Out of BJP in Gorakhpur : बीजेपी ने बागियों को किया बाहर, शिकायत पर प्रदेश अध्यक्ष ने की कार्रवाई

Rebels Get Out of BJP in Gorakhpur : बीजेपी ने बागियों को किया बाहर, शिकायत पर प्रदेश अध्यक्ष ने की कार्रवाई

• LAST UPDATED : February 25, 2022

इंडिया न्यूज, गोरखपुर।

Rebels Get Out of BJP in Gorakhpur : जिले में बगावत करके चुनाव मैदान में उतरे चौरीचौरा से निर्दलीय प्रत्याशी अजय कुमार सिंह टप्पू को भाजपा ने निष्कासित कर दिया है। बांसगांव से चुनाव लड़ने वाले विजय पासवान भी पार्टी से निकाल दिए गए हैं। दोनों ने भाजपा से टिकट मांगा था, लेकिन पार्टी ने दूसरे को मैदान में उतार दिया। लिहाजा, बगावत करके चुनाव लड़ गए। जिलाध्यक्षों की शिकायत और क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ धर्मेंद्र सिंह की रिपोर्ट पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने निष्कासन की कार्रवाई की है।

अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ अभियान चलाने का आरोप (Rebels Get Out of BJP in Gorakhpur)

इसी तरह बलिया के जितेंद्र तिवारी, अवलेश सिंह और प्रवीण प्रकाश को भी पार्टी से निष्कासित किया गया है। कुशीनगर की तमकुहीराज सीट से प्रत्याशी मान सिंह चौहान, सिद्धार्थनगर की डुमरियागंज सीट से चुनाव लड़ रहे शैलेंद्र उर्फ राजू श्रीवास्तव और महराजगंज की सिसवा सीट से बगावत करके चुनाव लड़ रहे अजय कुमार श्रीवास्तव को भी निष्कासित कर दिया गया है। सभी निष्कासित नेताओं पर अधिकृत प्रत्याशियों के खिलाफ अभियान चलाने का आरोप है।

(Rebels Get Out of BJP in Gorakhpur)

Also Read : CM Yogi offers Prayers to Ramlalla in Ayodhya : रामलला के दर्शन के बाद संतों से मुलाकात, हनुमान गढ़ी में योगी ने की पूजा अर्चना

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox