होम / Returned From Africa In Amroha : अमरोहा में अफ्रीका से लौटे आठ लोगों की स्वास्थ्य विभाग कर रहा है तलाश

Returned From Africa In Amroha : अमरोहा में अफ्रीका से लौटे आठ लोगों की स्वास्थ्य विभाग कर रहा है तलाश

• LAST UPDATED : December 8, 2021

इंडिया न्यूज,मुरादाबाद:

Returned From Africa In Amroha विदेश से 16 व्यक्ति और अपने घर अमरोहा लौटे हैं। ये सऊदी अरब, नाइजीरिया, अफ्रीका और कतर में रहकर काम करते थे। विदेश से लौटने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने इनमें से आठ व्यक्तियों को ट्रेस कर होम क्वारंटाइन कराया है जबकि, अन्य की तलाश जारी है। कोरोना के नये वेरिएंट ओमिक्रोन संक्रमण के चलते विदेश से यात्रियों का अपने घर लौटने का सिलसिला बरकरार है।


16 लोग विदेश से वापस आए Returned From Africa In Amroha

मंगलवार को भी विदेश से 16 व्यक्ति और लौटे हैं। इनमें दो महिला शामिल हैं। यह अमरोहा नगर के मुहल्ला गुजरी छत्ता, वासीपुर, कांकर सराय, कटरा गुलाम अली, गजरौला, धीमा खेड़ी, सैदनगली, बछरायूं, चकली, मिठनपुर के रहने वाले है और नाईजीरिया, सऊदी अरब, तजाकिस्तान, सिंगापुर और कतर से लौटे हैं। यह सभी वहां रहकर काम करते थे। जिला सर्विलांस अधिकारी डा. सतपाल सिंह ने बताया कि निगरानी समितियों ने विदेश से लौटे आठ व्यक्तियों को ट्रेस कर सात दिन के लिए होम क्वारंटाइन करा दिया है। इनमें से दो व्यक्तियों की आरटीपीसीआर जांच कराई गई है।

18 लोग नहीं मिल रहे हो रही है तलाश Returned From Africa In Amroha

सरकारी आंकड़ों के मुताबिक अभी तक विदेश से 88 व्यक्ति अपने घर लौट चुके हैं। डीएसओ ने बताया कि इनमें से 70 व्यक्तियों को ट्रेस कर क्वारंटाइन कराया जा चुका है। जबकि विदेश से लौटे 18 व्यक्ति ऐसे हैं, जो लापता हैं और काफी खोजबीन के बावजूद मिले नहीं है।

Read More: Omicron Is Not Getting Caught By RTPCR : आरटीपीसीआर जांच से पकड़ में नहीं आ रहा ओमिक्रोन

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox