होम / Rising Cases Of Corona Virus In up : यूपी में कोरोना वायरस के बढ़ रहे केस, योगी आदित्यनाथ सरकार उठा सकती है कड़े कदम, वीकेंड कर्फ्यू पर लगाया जा सकता है

Rising Cases Of Corona Virus In up : यूपी में कोरोना वायरस के बढ़ रहे केस, योगी आदित्यनाथ सरकार उठा सकती है कड़े कदम, वीकेंड कर्फ्यू पर लगाया जा सकता है

• LAST UPDATED : January 4, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Rising Cases Of Corona Virus In up  वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण के लगातार तेजी पकड़ने पर योगी आदित्यनाथ सरकार सख्ती बढ़ा सकती है। सोमवार को 572 नए केस आने के बाद से ही सख्ती के कयास लगाए जा रहे थे। प्रदेश में अभी कोरोना नाइट कर्फ्यू लागू है जो कि रात 11 बजे से सुबह पांच बजे तक रहता है। सीएम योगी आदित्यनाथ वीकेंड कर्फ्यू के साथ ही सिनेमा हाल तथा माल में बढ़ती भीड़ को लेकर पाबंदी लगा सकते हैं।


दो दिन में केस हुए दुगने Rising Cases Of Corona Virus In up

कोरोना वायरस संक्रमण के गति पकड़ने पर उत्तर प्रदेश में सख्ती भी बढ़ेगी। सोमवार को 24 घंटों में 572 नए संक्रमित मिलने के बाद से सरकार के साथ शासन व प्रशासन भी बेहद गंभीर है। महज दो दिनों में केस दोगुणा होने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ स्वास्थ्य सलाहकार समिति के साथ समीक्षा करेंगे।


यूपी सरकार अलर्ट मोड़ पर है Rising Cases Of Corona Virus In up

देश में बढ़ते कोरोना तथा ओमिक्रोन के बढ़ते मामले देखते हुए उत्तर प्रदेश की सरकार अलर्ट मोड पर है। प्रदेश में कोरोना का कहर बढ़ने से पहले ही सरकार ने फिर पाबंदियां लगानी शुरू कर दीं। सरकार ने 25 दिसंबर से ही नाइट कर्फ्यू लगाने के साथ वैवाहिक समारोह में अधिकतम दो सौ लोगों के शामिल होने की सीमा तय कर दी।

Also Read : Omicron And Corona Virus In UP : यूपी में ओमिक्रोन के 18 और कोरोना वायरस के 992 नए केस, एक्टिव केस 3,173

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox