होम / Road Accident: यूपी के 5 जिलों में भीषण हादसे, 13 की मौत; औरैया में सबसे ज्यादा 5 की गई जान

Road Accident: यूपी के 5 जिलों में भीषण हादसे, 13 की मौत; औरैया में सबसे ज्यादा 5 की गई जान

• LAST UPDATED : December 19, 2022

Road Accident

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश में सोमवार को सीजन का पहला घना कोहरा हुआ। आलम यह रहा कि विजिबिलिटी काफी लो रही है। इस बीच रफ्तार का कहर भी देखने को मिला है। यूपी के 5 जिलों में भीषण हादसे हुए हैं। कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं। इससे 13 लोगों की मौत हुई है। सबसे ज्यादा औरैया में 5 लोगों की जान गई है। वहीं इन हादसों में 25 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।

पुलिस के अनुसार उन्नाव, मैनपुरी, कानपुर देहात और अलीगढ़ में 2-2 लोगों की जान गई है। वहीं औरैया में हुए हादसे में 5 की मौत हुई है।

औरैया में ट्राला के चक्कर में टकराए वाहन
पहले बात औरैया की। यहां आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर चैनल नंबर 137 के समीप पंचर खड़े ट्राला की वजह से कई वाहन आपस में टकरा गए। एक कार को बचाने में ट्राला डिवाइडर पर चढ़ गया और पीछे से आ रही प्राइवेट बस उसमें घुस गई। हादसे में बस ड्राइवर समेत 5 लोगों की मौत हुई है। बस हरिद्वार से लखनऊ जा रही थी।

आजमगढ़ में बस पलटी
वहीं, आजमगढ़ से दिल्ली जा रही रोडवेज बस कानपुर में बिल्हौर के अरौल में एक्सप्रेसवे पर पलट गई। हादसे में बस में सवार 18 यात्री घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही बिल्हौर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को बिल्हौर सीएचसी भेजा गया। गंभीर रूप से घायल 10 यात्रियों को हैलट कानपुर रेफर कर दिया गया।

एसीपी बिल्हौर आलोक सिंह ने बताया कि रोडवेज बस आजमगढ़ से दिल्ली जा रही थी। बिल्हौर थाना क्षेत्र के अरौल में एक्सप्रेस-वे पर बस की आगे चल रहे वाहन से अनियंत्रित होकर टकरा गई और पलट गई। माना जा रहा है कि हादसा रात 1 बजे धुंध और कोहरे के कारण हुआ।

हादसे में राजेंद्र यादव, यशमान, शैलेंद्र, अखिलेश यादव, मीठू, राजकरन, केशव यादव, सिकंदर यादव, पंकज और मोहन की हालत गंभीर है। इनके परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी गई है।

यह भी पढ़ें: चाचा शिवपाल के सवाल पर अखिलेश ने साध ली चुप्पी, GST छापेमारी पर दिया बड़ा बयान

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox