होम / Road Accident In Badaun: बेटी का तिलक चढ़ाने जा रहे पिता और मौसा की सड़क हादसे में मौत, बाइक को तेज रफ़्तार वाहन ने मारी टक्कर

Road Accident In Badaun: बेटी का तिलक चढ़ाने जा रहे पिता और मौसा की सड़क हादसे में मौत, बाइक को तेज रफ़्तार वाहन ने मारी टक्कर

• LAST UPDATED : December 9, 2021

इंडिया न्यूज़, लखनऊ:
Road Accident In Badaun: उत्तर प्रदेश के इटावा के पास बदायूं में गुरुवार रात को सड़क हादसे में 2 लाेगों की मौत हो गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बेटी का तिलक चढ़ाने जा रहे पिता और मौसा को तेज रफ्तार वाहन ने रौंद दिया है। दोनों संभल जिले के रहने वाले हैं और एक ही बाइक पर जा रहे थे। हादसा फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के सिसरका के पास हुआ है। पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक ही परिवार में दो लोगों की हुई मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं।

संभल जिले के बहजोई थाना क्षेत्र के कुबरी की मढैया के रहने वाले महेश अपनी बेटी पुष्पा का तिलक लेकर साडू प्रमोद के साथ बाइक से बिसौली कोतवाली के दबथरा गांव जा रहे थे, तभी सिसरका गांव के पास तेज रफ्तार वाहन ने महेश की बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें महेश और प्रमोद की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दोनों लोगों की मौत होने के बाद से परिवार में कोहराम मच गया है।

पोस्टमार्टम के लिए भेजे शव Road Accident In Badaun

महेश अपने साडू प्रमोद के साथ दबथरा गांव बेटी की लगन लेकर जा रहे थे, सड़क हादसे में हुई बेटी के पिता और मौसा की मौत से लग्न की खुशियां भी मातम में बदल गई है। यहां लड़का पक्ष के सभी लोग लड़की के पिता और मौसा के आने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन तब तक रास्ते में हादसा (Road Accident In Badaun) हो गया।

फैजगंज बेहटा थाना पुलिस ने बताया है कि दोनों लोगों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। परिजनों ने अभी तक कोई तहरीर नहीं दी है। परिजन जैसे ही तहरी देंगे, वैसे ही मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है।

Read More: Driver Dies in Truck-Container Collision : ट्रक-कंटेनर भिड़ंत में चालक की मौत, दो लोगों की हालत गंभीर

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox