होम / Road Accident In Lucknow : लखनऊ में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को कुचला

Road Accident In Lucknow : लखनऊ में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को कुचला

• LAST UPDATED : January 20, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Road Accident In Lucknow लखनऊ के 1090 चौराहे पर गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे तेज रफ्तार लक्जरी कार ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में दो लोगों की मौत हुई और दो घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, कार चालक करीब डेढ़ घंटे तक कार में फंसा रहा। पुलिस ने कार की बाडी काटकर चालक को निकाला। तेज रफ्तार लक्जरी कार सवार ने गुरुवार दोपहर 1090 चौराहे पर बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक सवार उछलकर कार के नीचे आ गए।

कार चालक और उसका साथी भी हुआ घायल Road Accident In Lucknow

कार चालक और उसका साथी भी घायल हुआ। घटना से मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही गौतमपल्ली पुलिस आनन फानन मौके पर पहुंची। पुलिस बाइक सवार घायलों और एक कार सवार को आनन फानन अस्पताल लेकर पहुंची। जिसमें बाइक सवार एक युवक को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार आगे स्टेयरिंग में फंस गया। उसे करीब डेढ़ घंटे बाद पुलिस निकालकर अस्पताल ले गए।

देढ़ घंटें की मेहनत के बाद निकाला गया Road Accident In Lucknow

पुलिस ने लोहे के राड से गाड़ी का गेट तोड़कर कार चालक को निकालने की कोशिश की पर सफलता नहीं मिली। इसके बाद पुलिस ने गैस कटर मंगवाई। गैस कटर से कार की बाडी काटी गई। इसके बाद कार चालक को करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस उसे बाहर निकाल सकी। कार चालक की पहचान आजमगढ़ निवासी रामनिवास के रूप में हुई।

Also Read :  Akhilesh held Mulayam Hostage : मुलायम को बंधक बना रखा अखिलेश ने, भाजपा में शामिल होने के बाद बोले साढ़ू

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox