होम / Road Accident in Moradabad: पति के साथ बाइक पर जा रही नवविवाहिता की सड़क हादसे में मौत, 24 दिन पहले हुई थी शादी

Road Accident in Moradabad: पति के साथ बाइक पर जा रही नवविवाहिता की सड़क हादसे में मौत, 24 दिन पहले हुई थी शादी

• LAST UPDATED : December 14, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ:
Road Accident in Moradabad: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पति के साथ बाइक से ननद के घर जा रही नवविवाहिता की ट्रक की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। बाइक की ट्रक के साथ हुई टक्कर में महिला सड़क पर गिर पड़ी। इसके बाद ट्रक का पिछला पहिया उसके सिर को कुचलता हुआ निकल गया। काशीपुर की रहने वाली सीमा (25 साल) की शादी पिछले महीने 20 नवंबर को रामपुर में सैफनी निवासी धीरज के साथ हुई थी।

Road Accident in Moradabad

धीरज दिल्ली में एक कंपनी में सुपरवाइजर है। वह अपनी पत्नी को बाइक से मुरादाबाद में मझोला के गांव डिडौरा में अपनी बहन के घर जा रहा था। जीरो प्वाइंट पर होटल हॉलीडे रीजेंसी के पास पहुंचते ही धीरज की बाइक एक ट्रक की चपेट में आ गई और यह हादसा हो गया।

मौके पर तोड़ा दम Road Accident in Moradabad

ट्रक की चपेट में आने के बाद धीरज की बाइक सड़क पर गिरी, जिसके बाद धीरज सड़क की दूसरी तरफ गिरा जबकि सीमा ट्रक के नीचे गिरी। ट्रक का पिछला पहिया उसके सिर को कुचलता हुआ निकल गया। इस दर्दनाक हादसे में सीमा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि धीरज को जख्मी हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया।

बदहवास परिजन पहुंचे मोर्चरी Road Accident in Moradabad

हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीमा के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, सीमा के मायके वालों को हादसे का पता चलने पर बदहवास हालत में मोर्चरी पहुंचे। 24 दिन पहले ही उन्होंने बेटी को दुल्हन बनाकर विदा किया था और आज कफन में लिपटी है। घटना के बाद परिजनों में चीख पुकार मची है।

Read More: Acid thrown on Two Sisters While Sleeping in the House : घर में सोते समय दो बहनों पर फेंका तेजाब, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox