होम / Roadways Bus Became a Ball of Fire : आग का गोला बनी रोडवेज बस, हमीरपुर-कानपुर रोड पर हुआ हादसा

Roadways Bus Became a Ball of Fire : आग का गोला बनी रोडवेज बस, हमीरपुर-कानपुर रोड पर हुआ हादसा

• LAST UPDATED : February 4, 2022

इंडिया न्यूज, कानपुर।

Roadways Bus Became a Ball of Fire : कानपुर-हमीरपुर मार्ग पर सजेती के पास एक रोडवेज बस आग के गोले में तब्दील हो गई। बस में आग लगने के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। यात्रियों ने बस से कूद कर अपनी जान बचाई। कुछ यात्रियों ने खिड़कियों से कूद कर तो कुछ ने आपातकालीन दरवाजे से निकलकर जान बचाई। बस में धुआं भर जाने से दम घुटने की स्थिति पैदा हो गई। (Roadways Bus Became a Ball of Fire)

घटना की सूचना पर सीओ घाटमपुर व सजेती थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। हमीरपुर से यात्रा करने वाले अधिकांश यात्री वापस आ गए और शेष यात्रियों को दूसरी बस से कानपुर भेजा गया। बस में आग लगने से हाईवे पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। राठ डिपो की बस 47 यात्रियों को लेकर कानपुर आ रही थी।

बस के इंजन से धुआं उठने लगा (Roadways Bus Became a Ball of Fire)

बस के इंजन से अचानक धुआं उठने लगा। कुछ देर के बाद ही बस से चिंगारी निकलनी शुरू हो गई। आग ने बस को अपनी चपेट में ले लिया। इससे बस में भगदड़ मच गई। चीख पुकार के बीच चालक ने हाईवे किनारे बस रोक दी। इस दौरान यात्री बस से कूदने लगे। कुछ यात्री बस से कूद कर बाहर निकले। कुछ यात्री बस में फंसे रहे। (Roadways Bus Became a Ball of Fire)

घटना की सूचना पर सजेती थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। सीओ घाटमपुर और पुलिस कर्मियों ने जलती हुई बस का शीशा तोड़कर एक-एक कर फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। वहीं पुलिस ने फायर ब्रिगेड को फोन कर इस दुर्घटना का जानकारी दी और दमकल कर्मियों ने करीब आधे घंटे में आग पर काबू पाया।

(Roadways Bus Became a Ball of Fire)

Also Read : NOIDA People Oppose BJP MP Manoj Tiwari : मनोज की सभा में लगे अखिलेश जिंदाबाद के नारे, पंकज का प्रचार करने पहुंचे सांसद का हुआ विरोध

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox