होम / Salary of 250 Electricity Workers Withheld : संपत्ति का ब्योरा न देने पर कार्रवाई, 250 बिजली कर्मियों का रोका वेतन

Salary of 250 Electricity Workers Withheld : संपत्ति का ब्योरा न देने पर कार्रवाई, 250 बिजली कर्मियों का रोका वेतन

• LAST UPDATED : January 9, 2022

इंडिया न्यूज, गोरखपुर।

Salary of 250 Electricity Workers Withheld : संपत्ति का ब्योरा ईआरपी पर अपलोड नहीं करने वाले 250 बिजली कर्मियों का वेतन रोक दिया गया है। तय समय में ब्योरा न देने पर यह कार्रवाई पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम ने की है। 31 जनवरी तक ब्योरा अपलोड करने पर ही इन वेतन जारी होगा।

पावर कारपोरेशन के निदेशक कार्मिक व प्रशासन एके पुरवार ने सितंबर माह में जोन के मुख्य अभियंता को पत्र भेजकर चतुर्थ श्रेणी से लेकर अभियंताओं तक को उनकी चल-अचल संपत्ति का ब्योरा ईआरपी पोर्टल पर अपलोड करने के निर्देश दिए थे।

ईआरपी पर ब्योरा अपलोड करने में लापरवाही (Salary of 250 Electricity Workers Withheld)

इसमें जोन के 1800 कर्मचारियों व अभियंताओं में से करीब 250 ने ब्योरा अपलोड करने में लापरवाही बरती। अब वेतन रोके जाने के बाद दलील दे रहे हैं कि पोर्टल पर जानकारियां तो अपलोड कर दी गईं, लेकिन सेंड नहीं हो सका।

इससे ब्योरा ड्राफ्ट में जाकर सेव हो गया। इसी वजह से पोर्टल पर नहीं दिख रहा। उप मुख्य लेखाधिकारी मनोज कुमार वर्मा ने बताय कि सैकड़ों कर्मचारियों का वेतन रोका गया है। 31 जनवरी तक का समय दिया गया है।

(Salary of 250 Electricity Workers Withheld)

Also Read : Yogi Government Transferred IAS-PCS : योगी सरकार ने किए आईएएस-पीसीएस के ट्रांसफर, चुनाव के ऐलान से पहले जारी किया आदेश

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox