होम / Sambhal: शफीकुर्रहमान बर्क की योगी सरकार के मंत्री को सलाह, बोले- पीएम मोदी की पूजा अर्चना शुरू कर देनी चाहिए

Sambhal: शफीकुर्रहमान बर्क की योगी सरकार के मंत्री को सलाह, बोले- पीएम मोदी की पूजा अर्चना शुरू कर देनी चाहिए

• LAST UPDATED : October 27, 2022

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, संभल: सपा सांसद शफीक उर रहमान बर्क अपने बयानों की वजह से एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने योगी सरकार की मंत्री को पीएम मोदी की पूजा अर्चना शुरू कर देनी चाहिए। साथ ही उनके इस्तीफे की भी मांग की है। बर्क ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘भगवान का अवतार’ बताए जाने के राज्य की माध्यमिक शिक्षा मंत्री गुलाब देवी के कदम को अपना रुतबा बढ़ाने का प्रयास करार दिया है।

शिक्षा मंत्री ने पीएम मोदी को बताया भगवान का अवतार
प्रदेश की माध्यमिक शिक्षा मंत्री गुलाब देवी ने बुधवार को संभल में कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी भगवान के अवतार हैं। उन्होंने कहा था, मोदी जी एक अवतार के रूप में हैं। वह असाधारण प्रतिभा वाले हैं। उनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता। अगर वह चाहें तो जब तक उनका जीवन है, तब तक प्रधानमंत्री बने रह सकते हैं। बर्क ने करेंसी नोट पर लक्ष्मी-गणेश के चित्र प्रकाशित करने की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मांग पर कहा, यह प्रस्ताव करना कि भगवान की तस्वीर छपनी चाहिए पूरी तरह से सियासी कदम है।

योगी आदित्‍यनाथ सरकार में माध्‍यमिक शिक्षा मंत्री गुलाब देवी ने प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि ‘माननीय मोदी जी एक अवतार के रूप में हैं। ये असाधारण प्रतिभा हैं। उनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता है। अगर वह चाहे तो जब तक उनका जीवन है, तब तक वह प्रधानमंत्री रहेंगे। ये अटकलबाजियों से वह प्रधानमंत्री पद से हटने वाले नहीं हैं। न कोई दूसरा व्यक्ति आने वाला है।अटकलबाजियों से थोड़े कुछ होता है। वो ऐसे असाधारण व्यक्तित्व हैं…मैं तो कहती हूं कि वह अवतार हैं। भगवान ने उनको अपने प्रतिनिधि के रूप में उनको यहां भेजा है।

यह भी पढ़ें- Lucknow: बसपा सुप्रीमो मायावती का बीजेपी व कांग्रेस पर हमला, बोलीं- देश में नहीं बना कोई दलित पीएम – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox