होम / School Vehicles Accident in Muzaffarnagar : स्‍कूली वाहनों की टक्‍कर में 3 की मौत, चार बच्चों की हालत गंभीर

School Vehicles Accident in Muzaffarnagar : स्‍कूली वाहनों की टक्‍कर में 3 की मौत, चार बच्चों की हालत गंभीर

• LAST UPDATED : February 17, 2022

इंडिया न्यूज, मुजफ्फरनगर।

School Vehicles Accident in Muzaffarnagar : दो स्‍कूली वाहनों की टक्‍कर में एक छात्र और एक छात्रा समेत तीन की मौत हो गई। मरने वालों में एक वाहन का ड्राइवर भी है। सात अन्‍य बच्‍चों के घायल होने की सूचना है, जिनमें चार की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। चारों को रुड़की रोड स्थित एसडीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पर एक छात्र और एक छात्रा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दो सगे भाई छात्र तक्षिक मलिक और लक्षित मलिक की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायल छात्र जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल के बताए जा रहे हैं।

कोहरा के कारण बुढ़ाना मोड़ पर हुई दुर्घटना (School Vehicles Accident in Muzaffarnagar)

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा मुजफ्फरनगर के नगर कोतवाली क्षेत्र के बढ़ाना मोड़ पर हुआ। हादसे की वजह कोहरा बताया जा रहा है। सुबह-सुबह हुए इस हादसे के बाद मौके पर बुरी तरह चीख-पुकार मच गई। टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी कि स्‍कूल बस और मिनी बस के परखच्‍चे उड़ गए। उसमें सवार बच्‍चों और ड्राइवर बुरी तरह घायल हो गए थे। आसपास के लोगों ने तत्‍काल पुलिस को हादसे की जानकारी दी और बच्‍चों को अस्‍पताल पहुंचाने की कोशिशों में जुट गए।

(School Vehicles Accident in Muzaffarnagar)

Also Read : Accident During Marriage Ceremony in Kushinagar : शादी समारोह के दौरान बड़ा हादसा, 9 बच्चियों समेत 13 की मौत

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox