होम / Seema Haider : पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और सचिन को मिला फिल्म में काम करने का ऑफर,टेलर कन्हैया के मर्डर पर आधारित है फिल्म की स्टोरी

Seema Haider : पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और सचिन को मिला फिल्म में काम करने का ऑफर,टेलर कन्हैया के मर्डर पर आधारित है फिल्म की स्टोरी

• LAST UPDATED : August 1, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Seema Haider: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी बाकी लव स्टोरी में सुमार है। वैसे तो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है लेकिन अब सीमा हैदर को लेकर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। सीमा और सचिन को अब फिल्म में काम करने का ऑफर मिला है।

काफी दिनों से वायरल हो रही सीमा और सचिन के आर्थिक तंगी की खबर के बाद एक प्रोड्यूसर ने उन्हें फिल्म में काम करने का ऑफर दिया है और आगे भी उनकी मदद करने की पेशकश की है। बता दें, ये फिल्म उनकी लव स्टोरी पर नहीं बल्कि राजस्थान में टेलर कन्हैया के मर्डर पर आधारित है।

पुलिस द्वारा लगातार इन्वेस्टिगेशन जारी 

मेरठ निवासी अमित जानी ने मुंबई में अपनी बन रही फिल्म में सचिन और सीमा को काम करने का ऑफर दिया है, ताकि काम करके वे अपना जीवन यापन कर सकें।अमित जानी मुंबई में कन्हैया मर्डर पर फिल्म बना रहे हैं। इस दौरान अमित जानी का कहना है कि शुरू में हम सीमा हैदर के साथ नहीं थे, लेकिन पता चला उसे और सचिन को खाने-पीने की परेशानी है तो इसलिए मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है।

अमित जानी कहा कि पाकिस्तान में लगातार अंजू की मदद के लिए हाथ बढ़ रहे हैं तो इधर सचिन और सीमा हैदर ने कहा है कि वे पुलिस की इन्वेस्टिगेशन के कारण परिवार का कोई भी सदस्य काम पर नहीं जा पा रहा है।

नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने की  सीमा-सचिन की मदद

सीमा और सचिन के सामने जीविका चलाने की समस्या है, सचिन जहां काम करता था वहां से उसकी नौकरी छुट गई ।ये खबर जैसे ही वायरल हुई तो मेरठ निवासी उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने सीमा-सचिन की मदद के लिए हाथ उनकी ओर बढ़ाया है।उन्हें अपने फिल्म प्रॉडेक्शन हाउस जानी फायरफॉक्स मे अभिनय का ऑफर दिया है।

फिल्म को नवम्बर में किया जाएगा रिलीज

अमित जानी ने हाल ही में मुंबई में अपना फिल्म प्रोडेक्शन हाउस बनाया है और और उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल साहू की हत्या पर ‘ए टेलर मर्डर’ स्टोरी के नाम से फिल्म बना रहे हैं बता दें, इस फिल्म को नवम्बर में रिलीज किया जाएगा।अमित जानी ने सीमा और सचिन को ऑफर दिया कि यदि वे उनके प्रोडक्शन हाईस में काम करें तो वह उनको इसके बदले में लाखों रुपये कामेहनताना दे सकते हैं, जिससे वो अपना जीवन-यापन कर सकेंगी।

Also Read:  Sawan Somwar 2023: सावन के चौथे सोमवार पर वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में भक्तों की उमड़ी भीड़ ……

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox