होम / Kanpur NEWS : नवाबगंज में फैशन डिजाइनर का शव मिलने से सनसनी

Kanpur NEWS : नवाबगंज में फैशन डिजाइनर का शव मिलने से सनसनी

• LAST UPDATED : June 13, 2022

इंडिया न्यूज, कानपुर

Kanpur NEWS : कानपुर के नवाबगंज स्थित श्रद्धा अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर ए-1 में फैशन डिजाइनर का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि मौत की वजह स्पष्ट नहीं होने से पोस्टमार्टम के बाद बिसरा सुरक्षित कर लिया गया है। अपार्टमेंट के चौकीदार ने पहली मंजिल पर फ्लैट नंबर ए-वन से दुर्गंध आने पर नवाबगंज पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी आशीष कुमार द्विवेदी फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचे। कमरे का दरवाजा बंद होने पर तोड़ा गया। कमरे की फर्श पर 36 वर्षीय अर्चित अवस्थी का शव पड़ा था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। (Kanpur NEWS)

अर्चित इकलौता बेटा था (Kanpur NEWS)

पिता डॉ. जुगल किशोर अवस्थी शिकोहाबाद के डिग्री कॉलेज में प्राचार्य हैं। पुलिस की सूचना पर पिता पहुंचे तो बेटे का शव देखकर बेसुध हो गए। पड़ोसियों ने बताया कि शुक्रवार से अर्चित दिखाई नहीं दे रहा था। पिता का कहना है कि अर्चित उनका इकलौता बेटा था। वह फैशन डिजाइनर था। इससे पहले वह दिल्ली में रहता था। छह माह से वह अकेले फ्लैट में रह रहा था। पुलिस को फ्लैट से शराब की दो खाली बोतलें और गिलास भी बरामद हुए हैं। नवाबगंज इंस्पेक्टर आशीष द्विवेदी ने बताया कि रविवार को जब नौकरानी फ्लैट में काम करने पहुंची तो दरवाजा नहीं खुला। उसने इसकी जानकारी गार्ड को दी। जब गार्ड पहुंचा तो भीतर से बदबू आ रही थी। साइड की खिड़की से भीतर देखा तो अर्चित औंधे मुंह पड़े थे।

 

 

अर्चित हर सुबह वॉक पर जाते थे (Kanpur NEWS)

इंस्पेक्टर ने बताया कि गार्ड से पूछताछ में सामने आया कि अर्चित हर सुबह वॉक पर जाते थे। 10 जून को भी गए थे। उसके बाद से नहीं देखे गए। नौकरानी को एक दिन छोड़कर काम के लिए बुलाते थे। जांच में सामने आया कि अर्चित शराब के लती थे। फ्लैट में शराब की बोतलें, सिगरेट आदि बरामद हुई है। आशंका है कि नशे की वजह से अर्चित की जान चली गई। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल की छानबीन की। दरवाजा अंदर से बंद था और किसी अन्य जगह से एंट्री की गुंजाइश नहीं। इसलिए साजिश की आशंका से इनकार किया जा रहा। अर्चित डॉ. जुगल किशोर के इकलौते बेटे थे।

(Kanpur NEWS)

यह भी पढ़ेंः आगरा में तालाब से कब्जा हटवाने गई राजस्व टीम पर हमला

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox