होम / Sex Racket In Sonbhadra: दो पुलिसवालों की पत्नियों पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप, एसपी ने किया बड़ा खुलासा

Sex Racket In Sonbhadra: दो पुलिसवालों की पत्नियों पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप, एसपी ने किया बड़ा खुलासा

• LAST UPDATED : November 29, 2022

Sex Racket In Sonbhadra

इंडिया न्यूज, सोनभद्र (Uttar Pradesh) । सोनभद्र पुलिस लाइन में रहने वाले दो पुलिसकर्मियों की पत्नियों पर सेक्स रैकेट चलाने और मादक पदार्थों की तस्करी करने का आरोप लगा है। इसके बाद से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि लेटर में कुल 17 पुलिसकर्मियों के नाम हैं।

हालांकि अफसरों ने इसे फर्जी बताया है। लेटर वायरल है। 17 पुलिस कर्मियों के नाम से लिखे गए इस वायरल पत्र में पुलिस लाइन आवास कालोनी से पूरा रैकेट संचालित करने का आरोप है । इस पत्र वायरल पत्र कब सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने सभी शिकायत कर्ताओं को बुलाकर बात किया गया और बाद में मीडिया के सामने पेश किया ।

पहले भी आ चुका है ऐसा मामला
शिकायतकर्ताओं ने सामूहिक रुप से बताया कि यह वायरल पत्र पूरी तरह से फर्जी है। उन्होंने बताया कि इस तरह की शिकायत पहले भी की गई थी, जिसका जांच में फर्जी पाया गया था। शिकायतकर्ताओं ने कहा कि उन्होंने पुलिस अधीक्षक को पत्र देकर अज्ञात के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है ।

पुलिस अधीक्षक डॉक्टर यशवीर सिंह ने बताया कि सभी शिकायतकर्ता उनके पीछे खड़े हैं और सभी ने किसी शिकायती पत्र न देने की बात कही है। उन्होंने बताया कि पहले भी इस तरह की शिकायत अज्ञात के द्वारा किया गया था, जिसकी जांच कराई गई तो पूरी तरह से फर्जी पाया गया। उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ताओं की तरफ से कार्यवाही के लिए एक पत्र दिया गया है।

आखिर किसने वायरल किया लेटर
बहरहाल वायरल पत्र ने पुलिस महकमे में हड़कम्प मचा दिया है लेकिन बड़ा सवाल तो यह है कि आखिर वह सख्स कौन है जो बार-बार पुलिस को टारगेट कर रहा है और पुलिस अब तक उसे ढूंढ तक नहीं सकी।

यह भी पढ़ें: नव दंपति ने पेश की प्रकृति प्रेम की अनूठी मिसाल, वृक्षारोपण करने के बाद की जीवन की शुरुआत

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox