होम / Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में हुई 12 छात्राओं से छेड़छाड़ के मामले ने अब पकड़ा तूल, पुलिस ने की फिर ये कार्रवाई

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में हुई 12 छात्राओं से छेड़छाड़ के मामले ने अब पकड़ा तूल, पुलिस ने की फिर ये कार्रवाई

• LAST UPDATED : May 15, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के एक विद्यालय के कंप्यूटर अनुदेशक द्वारा वहां पढ़ने वाली करीब 12 छात्राओं से कथित रूप से छेड़छाड़ करने का मामला  सामने आया है। जिनमें कई पीड़ित छात्राएं अनसूचित जाति की बताई गई हैं। यह जानकारी रविवार को पुलिस ने दी। तिलहर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) प्रियांक जैन ने एक न्यूज़ एजेंसी को बताया कि तिलहर थाना अंतर्गत रायपुर खुर्द के उच्च प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाली अनसूचित जाति की छात्राओं समेत करीब 12 छात्राओं से कंप्यूटर अनुदेशक मोहम्मद अली ने कथित रूप से छेड़छाड़ की है।

मामले पर विद्यालय प्रिंसिपल ने नहीं लिया कोई एक्शन

पुलिस ने आगे कहा कि जब छात्राओं ने इसकी शिकायत विद्यालय प्रिंसिपल अनिल कुमार से की तो उन्होंने भी कोई एक्शन नहीं लिया। सीओ ने ग्राम प्रधान लालता प्रसाद द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर के हवाले से बताया कि इस मामले में सहायक अध्यापक साजिया भी भागीदार रहीं एवं शनिवार को इसी अनुदेशक अली द्वारा एक और अनसूचित जाति की छात्रा से छेड़छाड़ की गई जिसके बाद छात्राओं ने अपने घर जाकर परिजनों को पूरा वाकया बताया। जिसके बाद परिजन ग्रामीणों के साथ विद्यालय पहुंचे और उसके बाद काफी हंगामा किया।

पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में किया मामला दर्ज

हंगामें के बाद सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामले में कंप्यूटर अनुदेशक मोहम्मद अली, प्रधानाध्यापक अनिल कुमार तथा सहायक अध्यापक साजिया के विरुद्ध अनुसूचित जाति एवं जनजाति तथा पॉक्सो (यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण) अधिनियम एवं छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जैन ने बताया कि मौके पर ही पीड़ित छात्राओं के बयान लिए गए तथा विद्यालय के शिक्षकों का भी बयान दर्ज किया गया। उन्होंने आगे कहा कि ग्राम प्रधान लालता प्रसाद द्वारा उन्हें एक शिकायती पत्र भी दिया गया है। ग्रामीणों ने अधिकारियों को वो शौचालय भी दिखाया जहां पर आपत्तिजनक चीजें पड़ी हुई हैं। बेसिक शिक्षा अधिकारी कुमार गौरव ने बताया कि वह जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह के निर्देश पर तुरंत विद्यालय पहुंचे तथा पीड़ित छात्राओं के परिजन एवं ग्रामीणों से बातचीत की।

Meerut News: कंकरखेड़ा वार्ड 41 में हार से बौखलाया बसपा प्रत्याशी! BJP पार्षद को जड़ा थप्पड़ फिर समर्थकों ने की थप्पड़ों की बारिश, वीडियो वायरल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox