होम / Shahjahanpur News: चलती जनरथ बनी आग का गोला, यात्रियों ने कूद कर बचाई जान

Shahjahanpur News: चलती जनरथ बनी आग का गोला, यात्रियों ने कूद कर बचाई जान

• LAST UPDATED : May 12, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Shahjahanpur News: जनपद में एक परिवहन विभाग की जनरथ बस बीच रास्ते में ही आग का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि बस बरेली से कानपुर की ओर जा रही थी। आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है। वहीं आग लगने के बाद यात्रियों ने किसी तरीके से कूदकर अपनी जान बचाई। फिलहाल फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पा लिया है। मामला मदनापुर थाना क्षेत्र के स्टेट हाईवे पर चंदोखा गांव का है।

आग का गोला बनी बस

एक जनरथ बस बरेली से कानपुर के लिए जा रही थी। अचानक बस के कई हिस्सों से आग की लपटे निकलने लगी। ऐसे में ड्राईवर ने किसी तरीके से बस को रोका। आनन फानन में यात्रियों ने कूदकर अपनी जान बचाई। चंद मिनटों में ही आग के हवाले की बस जलकर राख हो गई। गनीमत यह रही कि हादसे में कोई भी यात्री हताहत नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि बरेली रोडवेज की बस कानपुर के लिए रवाना हुई थी। जिसके बाद स्टेट हाईवे पर बस में आग लग गई। घटना के बाद स्टेट हाईवे पर दोनों तरफ से जाम लग गया।

मामले की जांच जारी

सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने किसी तरह से आग पर काबू पाया। बस ड्राइवर का कहना है कि अगर सूचना के बाद फायर ब्रिगेड वक्त पर पहुंच जाती तो पूरी बस जलने से बच जाती। बता दें कि इससे पहले गोरखपुर को जा रही जनरथ बस में आग लग गई थी। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Also Read:

Chandauli News: लंबे सफर पर निकल एसी क्लास की महिलाओं के पर्स और मोबाईल पर हाथ करता साफ, जीआरपी ने दबोचा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox