होम / Shaista Parveen Absconding: फोन पर पुलिस को मिली शाइस्ता के बारे मे जानकारी, रात भर हुई गाड़ियो की चेंकिंग, और फिर…

Shaista Parveen Absconding: फोन पर पुलिस को मिली शाइस्ता के बारे मे जानकारी, रात भर हुई गाड़ियो की चेंकिंग, और फिर…

• LAST UPDATED : May 3, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Shaista Parveen Absconding: अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की पत्नी और उमेश पाल हत्याकांड मे मुख्य आरोपी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) की तलाश पुलिस कर रही है। बावजूद इसके पुलिस के हाथ खाली है। किसी भी छोटी इनपुट मिलने के बाद पुलिस हरकत में आ जा रही है। वहीं प्रदेश के विभिन्न इलाकों में 5 एसआईटी की टीम शाइस्ता की तलाश कर रही है। इस कड़ी में शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen Absconding) को पकड़ने के लिए प्रदेश के कई जिलों में छापेमारी भी की जा चुकी है। कल देर रात प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस को एक कॉल आई। कॉल करने वाले ने अपना नाम नहीं बताया। बस इस बात की जानकारी दी कि शाइस्ता झज्जर से गाजियाबाद के रास्ते हरदोई जा रही है। ऐसे में जनपद की पुलिस मुस्तैद हो गई।

20 से ज्यादा बसों की चेकिंग

इस कॉल के बाद तुरंत पुलिस हरकत में आ गई और जानकारी के अनुसार मुख्य रास्तों पर आने वाले सभी वाहनों की चेकिंग की जाने लगी। पुलिस रातभर सड़कों पर कॉल की मदद से मिले इनपुट पर शाइस्ता की तलाश करती रही लेकिन पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा। पुलिस ने कॉल करने वाले को वापस फोन किया तो उसका मोबाईल बंद मिला। ऐसे में अभी तक अंजान व्यक्ति का फोन बंद ही आ रहा है। अब पुलिस कॉल करने वाले को ढूढ़ने में लगी है। चेकिंग के दौरान 20 से ज्यादा बसों को रोककर चेक किया गया।

डीसीपी ने क्या कहा?

इस पूरे प्रकरण में डीसीपी देहात रवि कुमार ने बताया कि एक अज्ञात कॉलर द्वारा कॉल कर जानकारी दी गई थी। जिसके बाद गाजियाबाद पुलिस की टीम द्वारा चेकिंग की गई लेकिन जानकारी झूठी निकली। पूछे गए सवाल क्या कॉलर के बारे में भी पुलिस जांच कर रही है, डीसीपी देहात रवि कुमार का कहना है कि हर पहलू पर जांच की जा रही है। आखिर कॉलर कौन था इतना जरूर है, कॉलर द्वारा इंफॉर्मेशन देने के बाद फोन को स्विच ऑफ कर दिया गया। डीसीपी देहात का कहना है आगे की जानकारी जल्दी मीडिया से साझा की जाएगी।

Also Read:

UP Nikay Chunav: ‘पहले की सरकारों मे किसानों पर चलती थीं गोलियां’, सीएम योगी ने विफक्ष पर किया प्रहार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox