होम / 17 दिन से लापता शालिनी की मथुरा में मौत, दो साल पहले हुई थी लव मैरेज, जानें पूरा मामला

17 दिन से लापता शालिनी की मथुरा में मौत, दो साल पहले हुई थी लव मैरेज, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : January 8, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),UP News: हिमाचल के बिलासपुर जिले से लापता चल रही 26 साल की शालिनी महाजन की मृत्यु हो गई है। शालिनी का शव यूपी के मुथरा में किराये के कमरे से वरामद हुआ है। शालिनी 19 दिंसबर से ही लापता चल रही थी। लेकिन अब पुलिस को उनका शव मिल गया है। जांच में खुलाशा हुआ है कि शालिनी ने खुद अपनी जान ली है।

ये है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, 6 दिसंबर को मथुरा शहर के थाना कोतवाली क्षेत्र के एक मकान में किराए के कमरे में शालिनी का शव मिला था। शालिनी काम के सिलसिले में मथुरा आई थी। आत्महत्या करने से पहले महिला ने एक पत्र भी लिखा था जिसमें कहा गया था कि उसके रिश्तेदार उसे नौकरी नहीं करने दे रहे हैं। आपको बता दें कि शालिनी ने दो साल पहले ही प्रेम विवाह किया था। उनके पति हितेश एक फार्मेसी चलाते हैं और उनके पिता एक होटल व्यवसायी हैं। शालिनी एक अमीर परिवार से थीं। पति ने शालिनी के अपहरण का मामला दर्ज कराया।

मौके पर पहुंची पुलिस (UP News)

जांच के दौरान पता चला कि शालिनी की मौत की खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और शव को पंखे से उतारा। खास बात यह है कि शालिनी को शनिवार से पॉलिटेक्निक में काम शुरू करना था, लेकिन उससे पहले ही उसने मौत को गले लगा लिया।

ALSO READ: 

RJD विधायक अजय यादव का विवादित बयान, बोले- अयोध्या में अपने ही लोगों से ब्लास्ट करवा देगी BJP 

Ghaziabad Accident: गाजियाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा! 2 पुलिसवालों की मौके पर मौत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox