होम / Shohde Pulled the girl’s Scarf in Kanpur : कानपुर में शोहदे ने छात्रा का दुपट्टा खींचा, एसीपी ने जड़े थप्पड़

Shohde Pulled the girl’s Scarf in Kanpur : कानपुर में शोहदे ने छात्रा का दुपट्टा खींचा, एसीपी ने जड़े थप्पड़

• LAST UPDATED : April 8, 2022

Shohde Pulled the girl’s Scarf in Kanpur


इंडिया न्यूज, कानपुर : Shohde Pulled the girl’s Scarf in Kanpur कानपुर में सिविल लाइंस स्थित डीजी कॉलेज के सामने एक बाइक सवार शोहदे ने छात्रा से छेड़खानी करते हुए उसका दुपट्टा खींच लिया। तभी पास से गुजर रहे एसीपी कर्नलगंज त्रिपुरारी पांडेय की उस पर नजर पड़ गई। उन्होंने शोहदे को पकड़ कर पहले पांच थप्पड़ जड़े फिर उसके खिलाफ शांति भंग में कार्रवाई की।

शोहदे को पुलिस के हवाले किया

पुलिस पूछताछ में शोहदे ने अपना जगमोहन बताया। एसीपी कर्नलगंज त्रिपुरारी पांडेय ने शोहदे को सबक सिखाने के बाद उसे ग्वालटोली थाना पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने जब शोहदे का नाम पूछा तो जगमोहन बताया। पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो उसकी पहचान महताब आलम के रूप में हुई। एसीपी ने छात्रा के परिजनों को मौके पर बुलाया तो उसके पिता फफक पड़े।

काफी समय से कर रहा था पीछा

Shohde Pulled the girl's Scarf in Kanpur

शोहदे पर लंबे समय से बेटी का पीछा करने का आरोप लगाया। बदनामी के डरे से थाने-चौकी में शिकायत दर्ज न कराने की बात कही। उन्होंने बताया कि शोहदे से तंग आ कर ही बेटी की पढ़ाई छुड़वा कर उसकी शादी की तैयारी कर रहे थे। एसीपी की कार्रवाई से परिवार ने राहत की सांस ली है। उन्होंने परिवार को भरोसा दिलाया कि अगर महताब ने दोबारा छेड़खानी की तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Also Read : Sampark Kranti Express Train : संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में एसी कोच से उठने लगा धुआं

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox